×

सुंजवान शिविर में 1 आतंकवादी अभी भी मौजूद : रक्षा मंत्रालय

Rishi
Published on: 12 Feb 2018 11:54 AM GMT
सुंजवान शिविर में 1 आतंकवादी अभी भी मौजूद : रक्षा मंत्रालय
X

जम्मू : जम्मू के सुंजवान सैन्य शिविर में शनिवार तड़के घुसे आतंकवादियों में से एक आतंकवादी अभी भी वहां छिपा हुआ है। इस हमले में पांच सैनिकों और एक नागरिक की मौत हो चुकी है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, "शिविर के अंदर एक आतंकवादी अभी भी मौजूद है और उसे नियंत्रित करने के प्रयास जारी हैं।"

आतंकवादियों द्वारा शनिवार को जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) क्वार्टर्स में घुसने के बाद से उन्हें निकालने के लिए लगभग 50 घंटों से सैन्य कार्रवाई जारी है।

ये भी देखें : सुंजवान आतंकी हमला : रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू दौरे पर

हमले में पांच सैनिकों और एक नागरिक सहित छह लोगों की मौत हो गई, जबकि छह महिलाओं और बच्चों सहित 10 लोग घायल हो गए।

सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। सभी आतंकवादी सेना की वर्दी में थे।

सैन्य कार्रवाई के दौरान छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए पैरा कमांडो का और वायुसेना द्वारा हवाई चौकसी का उपयोग किया गया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story