×

मोदी का तंज- पटना विवि ने रविशंकर-रामविलास को दिया तो लालू को भी..

aman
By aman
Published on: 14 Oct 2017 9:38 AM GMT
मोदी का तंज- पटना विवि ने रविशंकर-रामविलास को दिया तो लालू को भी..
X

पटना: पटना यूनिवर्सिटी के शताब्‍दी समारोह में पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की उपस्थिति में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा। अपने संबोधन में सुशील मोदी ने कहा कि 'इस विश्‍वविद्यालय ने जहां रविशंकर प्रसाद और रामविलास पासवान जैसे छात्रों को दिया तो लालू को भी दिया।' उनके इतना कहते ही वहां मौजूद कई लोगों ने मंद मुस्कान दी।

गौरतलब है कि हाल के महीनों में सुशील मोदी ने भ्रष्‍टाचार के मुद्दे पर लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ पर हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है। बीते महीनों में उन्होंने यादव परिवार के खिलाफ दस्तावेज पेश कर अहम खुलासे किए।

ये भी पढ़ें...PM मोदी बोले- 20 यूनिवर्सिटी के लिए केंद्र की 10,000 Cr. की योजना

लालू रहे हैं पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के अध्‍यक्ष

उल्लेखनीय है, कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का छात्र जीवन पटना यूनिवर्सिटी में ही बीता है। वे पटना विवि के छात्र संघ अध्‍यक्ष भी रहे थे। उस दौर में वर्तमान सीएम नीतीश कुमार भी पटना विवि के इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे। ज्ञात हो, कि पटना यूनिवर्सिटी ने इस शताब्‍दी समारोह में शामिल होने के लिए लालू यादव को भी निमंत्रण भेजा था, लेकिन वो समारोह में नहीं आए।

ये भी पढ़ें...BJP का ‘विकास’ पैदा ही नहीं हुआ, तो मरेगा कैसे : लालू यादव

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story