×

Prostitution Racket चला रहे 'केंद्रीय मंत्री' : स्वाति मालीवाल

Rishi
Published on: 10 Sep 2017 10:32 AM GMT
Prostitution Racket चला रहे केंद्रीय मंत्री : स्वाति मालीवाल
X

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के जीबी रोड पर बने कोठों को बंद करवाने में महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल जी-जान से लगी हैं। उन्होंने कहा कि कोठों को बंद करवाकर ही रहेंगी चाहे इसके लिए उन्हें जेल क्यों ना जाना पड़े।

ये भी देखें:अनस बंधे शादी के बंधन में, खुद से 14 साल छोटी हिना को बनाया बेगम, देखे PHOTOS

ये भी देखें:पीयूष गोयल की चेतावनी, पैसा वसूलना बंद करो नहीं तो खैर नहीं

आपको बता दें, लोकतंत्र का मंदिर कहे जाने वाले संसद भवन से यहां की दूरी मात्र 3 किमी ही है। यहाँ खुलेआम जिस्मफरोशी का धंधा वर्षों से चलता आ रहा है। केंद्र और राज्य कि सरकारें आती जाती रहती हैं, लेकिन इन कोठों के अंदर सिसक रही लड़कियों के बारे में कोई कुछ भी नहीं करता। अब स्वाति ने इन कोठों को बंद करवाने कि मुहीम शुरू की है।

ये भी देखें:ये 6 टेस्ट है पुरुषों के लिए जरूरी, तभी मिलेगी उनकी हेल्दी एंड लॉन्ग लाइफ

ये भी देखें: यूपी बीजेपी के नाथ पहुंचे कानपुर, कार्यकताओं में भरा जोश

उन्होंने बताया कि जीबी रोड पर कई बार छापे मारे हैं। हाल ही में एक लड़की को हमने आज़ाद करवाया, उसे 6 साल पहले किसी ने बेचा था।

ये भी देखें: शाह, राहुल गांधी से बोले- नींव आपके नाना ने रखी, पिता भी पूरी नहीं कर पाए

केंद्रीय मंत्री पर निशाना

स्वाति मालीवाल ने बताया कि हमें जांच में पता चला है, कि इस धंधे में एक केंद्रीय मंत्री का भी हाथ है। स्वाति ने कहा जल्द ही सच सबके सामने आएगा, फिर वह चाहे कोई भी हो।

ये भी देखें: VIDEO: रणबीर-करिश्मा का ये वीडियो हो रहा है वायरल, आपने देखा?

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story