×

तेजप्रताप ने ऐश्‍वर्या से मांगा तलाक, कहा- मैं बन गया मोहरा

sudhanshu
Published on: 3 Nov 2018 11:22 AM GMT
तेजप्रताप ने ऐश्‍वर्या से मांगा तलाक, कहा- मैं बन गया मोहरा
X

गया: बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की निजी जिंदगी में बवंडर आ गया है। उन्‍होंने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक मांगा है। इतना ही नहीं उनहोंने अपने रिश्‍तेदारों पर आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया है कि उनहें मोहरा बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: उसेन के फुटबॉलर बनने का सपना ! , बोल्ट ने मैरिनर्स को कहा बाय बाय

हाई सोसाइटी की हैं पत्‍नी, नहीं खा रहा मेल

तेज प्रताप यादव ने तलाक की पुष्टि करते हुए कहा है कि उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या हाई सोसाइटी में पली बढ़ी हैं। दिल्‍ली में उच्‍च शिक्षा ली है। उनके साथ कोई मेल नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके रिश्तेदार ओमप्रकाश और विपिन ने उन्हें मोहरा बनाकर उनकी शादी ऐश्वार्या से करा दी।

ये भी देखें: सीएम योगी आदित्‍यनाथ के लिए आई विशेष छतरी, फिर कुरूक्षेत्र के लिए किया प्रस्‍थान

शादी के चंद दिनों बाद ही शुरू हुए झगड़े

पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था और यह सब उनके पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी देवी तथा छोटे भाई तेजस्वी यादव के सामने होता था। इस बात का पूरा सबूत उनके पास है जो जरुरत पड़ने पर अदालत के सामने पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ दो माह से उनकी ऐश्वार्या से कोई बात नहीं हुई है। तेजप्रताप ने कहा कि जिंदगी काफी मुश्किल से मिलती है और उसमें घुट-घुट कर जीना ठीक नहीं है। इसलिए उन्होंने ऐश्वार्या से अलग होना उचित समझा। उन्होंने कहा कि अब उनके बीच सुलह की कोई संभावना नहीं है । तीर एकबार कमान से निकल चुका है जो वापस नहीं हो सकता। अब वह किसी भी कीमत पर तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि ऐश्वर्या के साथ संबंधों को लेकर उन्होंने अपने माता-पिता से कई बार बात की लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया । उन्हें जबरदस्ती साथ रहने के लिए कहा जाता था जिसके चलते उन्हें घुटन हो रही थी। घुटन से बचने और आत्मसम्मान के लिए उन्होंने अलग होने का फैसला लिया । उन्होंने कहा कि वह अपने जन्म के बाद से ही अपने परिवार में खुद के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं।

ये भी देखें: Newstrack.com ने खोली सरकारी दावों की पोल, डीएम के इंस्‍पेक्‍शन में भी हुआ खेल

तेजप्रताप ने कहा कि उनके घर में ही कुछ लोग हैं जो परिवार को तोड़ना चाहते हैं। भाई से भाई और भाई को बहन से लड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐश्वार्या के मामले पर छोटे भाई तेजस्वी यादव से उनकी कोई बात नहीं हुई है । वह उनसे राजनीतिक मसलों पर बात करते हैं ।

गौरतलब है कि तेजप्रताप और ऐश्वार्या की शादी इसी वर्ष 12 मई को हुई थी । तेजप्रताप ने कल ही पटना व्यवहार न्यायालय की परिवार अदालत में ऐश्वार्या से तलाक के लिए अर्जी दायर की है। इसपर 29 नवम्बर को सुनवाई होने वाली है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story