×

VIDEO: पंपोर में चल रही मुठभेड़ हुई खत्म, सेना ने 2 आतंकियों को किया ढेर

By
Published on: 12 Oct 2016 5:14 AM GMT
VIDEO: पंपोर में चल रही मुठभेड़ हुई खत्म, सेना ने 2 आतंकियों को किया ढेर
X

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर के पंपोर में आतंकियों और सेना के बीच सोमवार से चल रही मुठभेड़ समाप्त हो गई। इस मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मारे गए है। सेना के जवान बिल्डिंग के अंदर की तलाशी ले रहे हैं। पंपोर के एंटरप्रेन्योर डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट की बिल्डिंग में सोमवार को आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। तब से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी।

सेना ने आशंका जताई है कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के हो सकते है। उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन बहुत मुश्किल था।

सोमवार की सुबह साढ़े 6 बजे के करीब बिल्डिंग से गोलीबारी की आवाज सुनाई दी थी। इसके बाद बिल्डिंग से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया। इस मुठभेड़ में एक जवान के घायल हो गया है। बिल्डिंग में छुपने से पहले आतंकियों ने पुलिस चौकी को निशाना बनाया था।

इस बिल्डिंग में फरवरी में भी हमला हुआ था। उस समय तीन दिन तक सेना और आतंकियों में मुठभेड़ चली थी। यह बिल्डिंग श्रीनगर-जम्मू हाइवे से 10 किमी की दूरी पर है। इसे 1997 में खोला गया था। यह राज्य के 22 जिलो में एंटरप्रेन्योरशिप को प्रमोट करने का काम करता है। यहां झेलम नदी बहती है, पाक से आने वाले आतंकी इसी नदी के रास्ते ही आते हैं।

सौ. ANI



Next Story