×

एनडी तिवारी की हालत बिगड़ी, CM योगी ने दिल्ली पहुंच लिया हालचाल

aman
By aman
Published on: 19 Nov 2017 7:30 AM GMT
एनडी तिवारी की हालत बिगड़ी, CM योगी ने दिल्ली पहुंच लिया हालचाल
X
एनडी तिवारी की हालत बिगड़ी, CM योगी ने दिल्ली पहुंच लिया हालचाल

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार (19 नवंबर) को दिल्ली में मैक्स अस्पताल पहुंचे और वहां कई दिनों से भर्ती उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी (एनडी तिवारी) से मिले और उनका हालचाल लिया। सीएम योगी ने तिवारी के परिवार से मुलाकात की और उन्हें हर तरह की मदद का भरोसा दिया।

बता दें, कि शनिवार को एनडी तिवारी को आईसीयू में भर्ती किया गया था। जानकारी मिलते ही सीएम योगी अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम से समय निकालते हुए रविवार को उनसे मिलने दिल्ली के मैक्स अस्पताल पहुंचे।

इस मुलाकात के बाद सीएम योगी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि आने वाले दिनों में यूपी में निकाय चुनाव होने हैं। इसी क्रम में रविवार को सीएम योगी की अलीगढ़, आगरा, मथुरा सहित अन्य जगहों पर पांच जनसभाएं होनी है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story