×

US एंबेसी ने भारत में अपने नागरिकों को किया वॉर्न, ISIS के हमले का बताया खतरा

अमेरिका ने दिल्ली में आईएसआईएस के आतंकी हमले की आशंका जताई है। इसके मद्देनजर अमेरिकी दूतावास ने मंगलवार को अपने नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी की है।दिल्ली में अमेरिकी दूतावास ने एडवाइजरी जारी करते हुए अपने नागरिकों को बाजारों, ऐतिहासिक स्थलों और दूसरे सार्वजनिक जगहों पर विशेष सावधानी बरतने को कहा है। अमेरिकी दूतावास ने न सिर्फ दिल्ली बल्कि भारत में दूसरे जगहों पर भी सावधानी बरतने को कहा है।

tiwarishalini
Published on: 1 Nov 2016 11:51 PM GMT
US एंबेसी ने भारत में अपने नागरिकों को किया वॉर्न, ISIS के हमले का बताया खतरा
X

नई दिल्ली: अमेरिका ने दिल्ली में आईएसआईएस के आतंकी हमले की आशंका जताई है। इसके मद्देनजर अमेरिकी दूतावास ने मंगलवार को अपने नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी की है।दिल्ली में अमेरिकी दूतावास ने एडवाइजरी जारी करते हुए अपने नागरिकों को बाजारों, ऐतिहासिक स्थलों और दूसरे सार्वजनिक जगहों पर विशेष सावधानी बरतने को कहा है। अमेरिकी दूतावास ने न सिर्फ दिल्ली बल्कि भारत में दूसरे जगहों पर भी सावधानी बरतने को कहा है।

क्यों जारी किया मैसेज?

-अमेरिकी दूतावास ने यह अलर्ट पिछले दिनों भारतीय मीडिया की रिपोर्ट्स के आधार पर जारी किया।

-रिपोर्ट्स में आईएस के हमले की आशंका जताई गई थी।

अमेरिकी दूतावास ने मैसेज में क्या कहा ?

-अमेरिकी दूतावास ने कहा कि ऐसी जगहों पर हमलों का खतरा है, जहां पश्चिमी देशों के लोग आते-जाते हैं।

-इनमें धार्मिक स्थल, बाजार और त्योहारों से जुड़ी जगहें हैं।

-सभी अमेरिकी नागरिकों को ध्यान दिलाया गया है कि वे काफी सतर्कता बरतें और अपनी सुरक्षा के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरूक रहें।



tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story