×

भारतीय सेना ने एलओसी पार पाक मिलेट्री हेडक्वार्टर को निशाना बनाया

राम केवी
Published on: 29 Oct 2018 3:49 PM GMT
भारतीय सेना ने एलओसी पार पाक मिलेट्री हेडक्वार्टर को निशाना बनाया
X

जम्मू : भारतीय सेना ने एलओसी पार पाकिस्तानी मिलेट्री एडमिनिस्ट्रेटिव हेडक्वार्टर को निशाना बनाया है। सेना ने यह कार्रवाई हाल के दिनों में पुंछ और झल्लास में हाल में नियंत्रण रेखा के पार से बमबारी के जवाब में की है। यह जानकारी देते हुए सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर के खइरत्ता और समानी क्षेत्रों में जवाबी कार्रवाई की है।

भारतीय सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित

सूत्रों ने बताया कि भारतीय सेना ने एलओसी पार पाकिस्तानी ठिकानों पर जोरदार हमला किया है। भारतीय सेना के इस हमले में पाकिस्तान के कई ठिकाने ध्वस्त हो गए हैं। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के प्रशासानिक मुख्यालय पर भी हमला किया।

एलओसी एलओसी

सूत्रों के अनुसार, सेना ने यह हमला बीते 23 अक्टूबर को पुंछ में पाकिस्तान की ओर से हुए मोर्टार हमले के जवाब के रूप में किया. सूत्रों के अनुसार, भारतीय सेना ने पीओके स्थित आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को भी निशाना बनाया है। सेना के इस हमले में आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड भी तबाह हो गए।

कारगिल विजय दिवस आज, पाकिस्तान को 19 साल पहले भारतीय सेना ने चटाई थी धूल

सीमावर्ती हिस्सों में रहने वाले ग्रामीणों ने बताया कि भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी सेना के मुख्यालय से धुआं उठता देखा गया। पाकिस्तानी सेना के लगातार उकसावे के बाद भारतीय सेना ने नपीतुली कार्रवाई की है। भारतीय सेना ने सरहद के उस पार सीमावर्ती ग्रामीणों को बचाने का हर संभव प्रयास किया।

राम केवी

राम केवी

Next Story