×

2022 Navratri Shopping: ये 5 इंडियन स्टार्टअप दे रही ग्राहकों को नवरात्रि पर Shopping के लिए बड़ा ऑफर

2022 Navratri Shopping: नवरात्रि आने से पहले ही कई बड़ी और ऑनलाइन ई कॉमर्स साइट अपने ग्राहकों को Shopping के लिए कई बड़े ऑफर दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Sep 2022 3:30 PM GMT
Navratri Special shopping 2022
X

Navratri Shopping 2022 (Image: Social Media)

Navratri Shopping: नवरात्रि आने से पहले ही कई बड़ी और ऑनलाइन ई कॉमर्स साइट अपने ग्राहकों को Shopping के लिए कई बड़े ऑफर दे रही है। दरअसल विदेशी कंपनियों से लेकर भारतीय स्टार्टअप तक इसमें पीछे नहीं है। नवरात्रि पर 5 इंडियन स्टार्टअप अपने ग्राहकों को शॉपिंग के लिए ऑफर दे रही है। तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वे 5 स्टार्टअप कंपनियां:

Snapdeal

स्नैपडील अपने सभी ग्राहकों के लिए बहुत सारी ऑफर दे रही है। दरअसल इस कंपनी के प्रमुख लाइफस्टाइल शॉपिंग डेस्टिनेशन में सबके लिए सब कुछ है। बता दे अच्छी गुणवत्ता और उचित दाम पर उत्पादों की एक कैटेगरी आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त है। दरअसल स्नैपडील ने अपने प्लेटफॉर्म पर बड़ी बचत करने में आपकी मदद करने के लिए कई रोमांचक ऑफर लॉन्च किए हैं। गिफ्ट खरीदने के लिए यह निश्चित रूप से एक बढ़िया विकल्प है जो उचित दाम पर उपलब्ध है।

MPokket

9 दिन तक मनाई जाने वाली त्योहार नवरात्रि पर Mpokket भी पीछे नहीं है। यहां से आप बिना परेशानी के खरीदारी के अनुभव के लिए 500 रुपये से 30,000 रुपये तक का लोन आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। इसके बेस्ट रिपेमेंट विकल्प से आप अपनी सुविधा के अनुसार राशि का रिपेमेंट कर सकते हैं।

boAt

boAt एक लोकप्रिय और अति-फैशनेबल ऑडियो ब्रांड को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। दरअसल आप बस अपने पसंदीदा स्पीकर या इयरफ़ोन में से चुन सकते हैं और उन पेपी बीट्स के लिए ग्रूव कर सकते हैं। इसके शानदार प्रोडक्ट्स आपकी गरबा योजनाओं के लिए एकदम सही हैं और पूरे जोश में उत्सव के मूड का आनंद लेने के लिए भी हैं।

Furlenco

दरअसल नवरात्रि का शुभ मुहूर्त जीवन में ताजगी और सकारात्मकता लेकर आता है। इस त्योहार का पूरे जोश के साथ आनंद लेने के लिए, अगर आप एक नए घर में जा रहे हैं या अगर आप हमेशा अपने घर को खुबसूरत और रंगीन डिजाइन के साथ एक नया रूप देने के लिए इस साइट का ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। खासकर अगर इस समय फर्नीचर खरीदना अफोर्डेबल लगता है, तो फुरलेन्को आपके लिए बेस्ट है, यह स्टार्टअप आपको किराए पर फर्नीचर देने का भी विकल्प देता है। दरअसल फ़र्लेंको के फ़र्नीचर के सबसे सस्ते और आधुनिक संग्रह से अपने घर को सजा सकते हैं। यह स्टार्टअप सोफा और बेड से लेकर रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन जैसे घरेलू उपकरणों तक, फर्नीचर और घरेलू सजावट के सामानों की एक लंबी कैटेगरी प्रदान करता है। बता दे Furlenco आपके घर की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप है।

Spinny

अगर आप इस शुभ मौसम में यानी नवरात्रि में अपने सपनों की कार घर लाने की सोच रहे हैं, तो स्पिनी आपके लिए सही जगह है। दरअसल यह सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन इस्तेमाल की गई कार खरीदने का प्लेटफॉर्म है जो आपको अपना पसंदीदा कार चुनने के लिए अलग अलग कैटेगरी और बजट में कई विकल्प देता है। यहां तक कि स्पिनी अपने ग्राहकों को इस्तेमाल की गई कार खरीदने का सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए गुणवत्ता प्रदान करता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story