Best Eyeliner Brands: इन 5 ब्रांड्स के आईलाइनर हैं सबसे बेस्ट, बढ़ाएंगे आंखों की शोभा

Best Eyeliner Brands In India: हम आपके लिए कुछ बेस्ट आईलाइनर ब्रांड्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जो वॉटरप्रूफ, स्मजप्रूफ, स्वेटप्रूफ, ट्रांस्फरप्रूफ होंगे। आइए डालें लिस्ट पर एक नजर।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 26 Aug 2024 4:45 AM GMT
Best Eyeliner Brands: इन 5 ब्रांड्स के आईलाइनर हैं सबसे बेस्ट, बढ़ाएंगे आंखों की शोभा
X

Best Eyeliner Brands (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Best Eyeliner Brands In India: मेकअप करना हर महिला को पसंद होता है। हर लड़की अपनी आंखों को सबसे सुंदर दिखाना चाहती है और इसके लिए वह आईलाइनर का इस्तेमाल करती हैं। आईलाइनर आंखों को और भी खूबसूरत और आकर्षक बनाने का काम करता है। आज के समय में मार्केट में कई ब्यूटी ब्रांड्स के आईलाइनर उपलब्ध हैं। ऐसे में Eyeliner खरीदते वक्त कंफ्यूजन बढ़ जाती है कि आखिर किस ब्रांड का आईलाइनर खरीदा जाए, जो बेस्ट हो और बजट में भी आ जाए।

ऐसे में हम आपके लिए कुछ बेस्ट आईलाइनर ब्रांड्स (Best Eyeliner Brands) की लिस्ट लेकर आए हैं, जो वॉटरप्रूफ, स्मजप्रूफ, स्वेटप्रूफ, ट्रांस्फरप्रूफ होंगे। इन्हें लगाने से आपकी आंखों की सुंदरता और भी बढ़ जाएगी। साथ ही यह लंबे समय तक आपकी आंखों पर टिके रहेंगे। तो आइए एक नजर डालते हैं इन आईलाइनर ब्रांड्स पर।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बेस्ट आईलाइनर ब्रांड्स लिस्ट (Best Eyeliner Brands List In Hindi)

1- मेबेलिन (Maybelline)

Maybelline एक प्रमुख अमेरिकन कॉस्मेटिक्स ब्रांड है, जिसके प्रोडक्ट्स दुनियाभर में पसंद किया जाता है। भारत में भी मेबेलिन वन ऑफ द बेस्ट ब्यूटी ब्रांड्स है। ये कंपनी अब तक कई आईलाइन पेश कर चुकी है। बड़े से बड़े मेकअप आर्टिस्ट की वैनिटी में आपको मेबेलिन के आईलाइनर मिल जाएंगे। मेबेलिन की खास बात ये है कि इसके प्रोडक्ट्स बजट वाले होते हैं।

2- लैक्मे (Lakme)

लैक्मे के पास ब्यूटी प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला है। Lakme ब्रांड के आईलाइनर भी बेहद किफायती और बेहतर क्वालिटी वाले होते हैं। इसके आईलाइनर्स के बेहतरीन कलेक्शन आपकी आंखों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला लुक देता है।

3- लोरियल (L’Oreal)

इसके अलावा आप लोरियल ब्रांड के भी आईलाइन को खरीद सकते हैं। L’Oreal दुनियाभर में पसंद किए जाने वाले ब्यूटी ब्रांड्स में से एक है। यह हर इवेंट के लिए आपका सेवियर बन सकता है। लोरियल सबसे अच्छे कलर आईलाइनर ब्रांडों में से भी एक है।

4- मैक कॉस्मेटिक्स (M.A.C)

मैक भी एक ऐसा ब्यूटी ब्रांड है, जिसे किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है। इसके प्रोडक्ट्स इंडिया में भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। यह दुनिया के सबसे डार्क आईलाइनर ब्रांडों में से एक है। मैक आईलाइनर का टेक्स्चर बेहद स्मूद और सॉफ्ट होता है। ऐसे में आप अपने लिए इस ब्रांड का आईलाइनर भी खरीद सकते हैं।

5- बॉबी ब्राउन (Bobbi Brown)

शायद ही कोई ऐसा शख्स हो, जो बॉबी ब्राउन के बारे में न जानता हो। यह दुनिया के सबसे बेहतरीन ब्यूटी ब्रांड्स में से एक है। बॉबी ब्राउन मेकअप लवर के साथ ही मेकअप आर्टिस्ट का भी फेवरेट ब्रांड है। बॉबी ब्राउन के आईलाइनर भी बेहद कमाल के होते हैं। इसके आईलाइनर को लंबे समय तक पहना जा सकता है।

Shreya

Shreya

Next Story