×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Fashion Tips Look Taller: टॉलर और हाइटेड दिखने का 5 जबरदस्त फैशन हैक्स, गर्ल्स देखें जरूर

Fashion Tips Look Taller: आज हम आपको यहां कुछ ऐसे फैशन टिप्स देने वाले हैं, जो आपकी पर्सनैलिटी को हाईटेड बना देंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2024 9:19 AM GMT
Fashion And Dressing Tips
X

Fashion And Dressing Tips (Photo- Social Media)

Fashion Tips Look Taller: वैसे तो दुनिया में हर किसी की पर्सनैलिटी एक-दूसरे से काफी अलग होती है, कोई लंबा होता, किसी की हाइट छोटी होती है, कोई मोटा है तो कोई पतला होता है, हालांकि आपको अपनी पर्सनैलिटी को दुनिया के सामने दिखाना कैसे है ये तो आप पर भी निर्भर करता है। कुछ लोग होते हैं तो जो खुद को लोगों के सामने ऐसे पेश करते हैं कि हर कोई मुड़-मुड़ कर उन्हें देखता है, वहीं कुछ लोग अपनी पर्सनैलिटी को छिपाते फिरते हैं, ऐसा ज्यादातर कम हाइट वाले लोग की करते हैं, क्योंकि उन्हें अपनी हाइट को लेकर शर्म आती है, हालांकि आज हम आपको यहां कुछ ऐसे फैशन टिप्स देने वाले हैं, जो आपकी पर्सनैलिटी को हाईटेड बना देंगी।

लंबे दिखने के लिए फॉलो करें ये फैशन टिप्स (Fashion Tips For Taller Personality)

अक्सर कम हाइट वाली महिलाएं अपनी हाइट की लेकर शर्मिंदगी महसूस करती हैं, और जहां भी जाती हैं, अपनी पर्सनैलिटी को छिपाते ही फिरती हैं, लेकिन आज हम यहां कुछ ऐसे टिप्स देने वाले हैं, जिसके बाद वे बेझिझक अपनी पर्सनैलिटी को लोगों के सामने फ्लांट कर सकेंगी, बस उन्हें अपने फैशन सेंस को बदलना होगा, जिससे वे भी टॉलर दिखेंगी। यहां कुछ टिप्स हैं, जिसे उन लेडिज को जरूर फॉलो कर लेना चाहिए जो टॉलर लगना चाहतीं हैं। यहां देखें -


1. स्किन टोन से मैचिंग पहने जूते

यदि आप टॉलर दिखना चाहतीं हैं तो इसके लिए आपको अपने वार्डरोब में ऐसे जूते रखने हैं, जो आपके स्किन टोन से मैच करें, जैसे कि न्यूड कलर की फुटवियर आपके कलेक्शन में जरूर होना चाहिए।

2. बॉटमवेयर से मैच करके पहने शूज

टॉलर और हाइटेड दिखने का दूसरा हैक्स यह है कि आप जब भी जूते पहने तो उसे अपने बॉटम वेयर से मैच करके ही पहने, जैसे यदि आपने ब्लैक या ब्लू जींस पहनी हुई है तो आपको ब्लैक या ब्लू कलर के ही जूते या जूती कैरी करनी चाहिए।

3. स्ट्रैपी शूज को करें अवॉइड

हाइटेड दिखने का सबसे जरूरी हैक्स यह है कि आपको स्ट्रैपी शूज या सैंडल से दूर ही रहना है, क्योंकि यह आपकी हाइट को ब्रेक कर देता है और आप ज्यादा शॉर्ट दिखने लग जाते हैं। बेहतर है कि स्ट्रैपी शूज को अवॉइड ही करें।

4. वर्टिकल लाइन के ही पहने कपड़े

यदि आपको टॉलर दिखना है तो इसके लिए सबसे जरूरी टिप्स यह है कि आप वर्टिकल लाइन वाले ही कपड़े पहने, जी हां! या तो टॉप या फिर बॉटम दोनों में से किसी एक जगह पर वर्टिकल लाइन वाले कपड़े जरूर पहनें, उससे आप टॉलर दिखती हैं।

5. Monochromatic कलर के पहने आउटफिट

सबसे इंपोर्टेंट टिप्स यह है कि आप Monochromatic कलर का इस्तेमाल कर आउटफिट पहनें, इससे आप हाइटेड लगेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story