×

Bangladesh Cricketers Wife: एक्ट्रेस से कम नहीं हैं बांग्लादेश के इन 5 क्रिकेटर्स की पत्नियां

Bangladesh Cricketers Wife: बांग्लादेश क्रिकेट टीम को टाइगर्स के नाम से भी जाना जाता है। बांग्लादेश के खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने पर्सनल लाइफ के बारे में शेयर करते रहते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 Aug 2022 4:20 AM GMT
Bangladesh Cricketers Wife
X

Bangladesh Cricketers Wife (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bangladesh Cricketers Wife: बांग्लादेश क्रिकेट टीम को टाइगर्स के नाम से भी जाना जाता है। अक्सर बांग्लादेश के ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ के बारे में शेयर करते रहते हैं। क्रिकेटर्स अपनी फैमिली की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जो काफी तेजी से वायरल भी होता है। बांग्लादेश के कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिनकी पत्नियां किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आइए जानते हैं विस्तार से:


शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के बेस्ट ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की पत्नी उम्मे अहमद शिशिर काफी खुबसूरत हैं। उम्मे पेशे से मॉडल और सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। बता दे कि उम्मे अहमद शिशिर यूएसए में रह रहे थे और उन्होंने वहीं स्नातक की पढ़ाई पूरी की। जिसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए यूके चली गईं। तभी उसकी मुलाकात शाकिब अल हसन से हुई जो इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहें दें। इस दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू की और 2012 में शादी कर ली। अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं।


सब्बीर रहमान

सब्बीर रहमान बांग्लादेश के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। दरअसल सब्बीर ऐसे क्रिकेटर हैं जो हमेशा किसी न किसी विवाद के साथ चर्चा में रहना पसंद करता है। बता दे कि सब्बीर रहमान की पत्नी का नाम अर्पा है। दोनों ने 2019 में शादी कर ली। बता दे कि शादी के वक्त अर्पा एचएससी सेकेंड ईयर की छात्रा थी।


तमीम इकबाल

तमीम इकबाल की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं थी। दरअसल बांग्लादेश के बेहतरीन खिलाड़ी तमीम इकबाल की पत्नी का नाम आयशा सिद्दीकी है। तमीम का आयशा के साथ लंबे समय तक रिश्ता रहा है। बता दे कि तमीम इकबाल ने आयशा को 16 साल की उम्र में प्रपोज किया था। हालांकि पहली बार में आयशा ने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया लेकिन जल्द दोनों करीब आ गए। इस दौरान आयशा आगे की पढ़ाई के लिए मलेशिया चली गईं और तमीम इकबाल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बांग्लादेश के लिए खेलने लगे। बता दे कि 8 साल के लंबे रिश्ते के बाद दोनों ने साल 2013 में चटगांव में शादी कर ली और दोनों अब दो खूबसूरत लड़कों के माता-पिता हैं।


महमूदुल्लाह

बांग्लादेशी के ऑलराउंडर महमूदुल्लाह रियाद ने अपने लंबे समय के दोस्त जन्नतुल कवसर मिष्टी के साथ के साथ शादी की। दोनों 25 जून 2011 को शादी के बंधन में बंध गए । बता दे कि उनकी शादी ढाका में हाई प्रोफाइल मेहमानों की उपस्थिति में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम हुई। अब यह कपल दो बेटों के माता-पिता हैं। जिनका नाम रायद और मेयद।


सौम्या सरकार

बांग्लादेश के बेहतरीन खिलाड़ी सौम्या सरकार की पत्नी का नाम प्रियंति देबनाथ पूजा है। दोनों फरवरी 2020 में शादी के बंधन में बंधे। बता दे कि पारंपरिक बंगाली शादी समारोह खुलना क्लब में हुआ और इस दौरान पर परिवार और दोस्त दोनों मौजूद थे। दरअसल प्रियंति खुलना, तुतपारा की रहने वाली हैं और उन्होंने हाल ही में ढाका में 'ओ' लेवल की परीक्षा पास की है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story