×

Bollywood Cricket Love Connection: इन क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के अफेयर्स के रहें खूब चर्चे, लेकिन नहीं हुई शादी

Cricket Bollywood Love Connection: बॉलीवुड और क्रिकेट लव कनेक्शन के चर्चे हमेशा से ही सुर्खियां में रही। क्रिकेट (Cricket) और बॉलीवुड (Bollywood) दोनों का एक गहरा नाता भी रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Aug 2022 4:36 AM GMT
Actresses and Cricketers affairs
X

Bollywood Cricket Love Connection (Image- Social Media)

Cricket Bollywood Love Connection: बॉलीवुड और क्रिकेट लव कनेक्शन के चर्चे हमेशा से ही सुर्खियां बटोरते रहे हैं। क्रिकेट (Cricket) और बॉलीवुड (Bollywood) दोनों का एक गहरा नाता भी रहा है। दोनों के बीच एक चीज हमेशा समान है वह है ग्लैमर और यही वजह है कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच का रिश्ता हमेशा चर्चा में रहा। इनमें से कई जोड़ियों का सफर शादी में बदला तो कोई अधूरी ही रह गई। आइए जानते हैं क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के बीच सबसे ज्यादा चर्चित रहे अफेयर्स के बारे में:


दीपिका पादुकोण- महेंद्र सिंह धोनी

भारत के महान और टीम इंडिया के कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी और बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अफेयर के चर्चे ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि इन चर्चा में कितनी सच्चाई इसपर कुछ कह पाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि दोनों ही स्टार में से किसी ने भी ऑफिशियल इस रिश्ते को नहीं स्वीकार किया था। बाद में माही ने साक्षी रावत (Sakshi rawat) से तो दीपिका पादुकोण ने एक्टर रनवीर सिंह (Ranveer singh) से शादी कर ली।


विराट कोहली- तमन्ना भाटिया

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के लव अफेयर भी सुर्खियों में रहें। ये चर्चें साल 2012 में जोर पकड़ लिया था जब दोनों ने एक साथ एक एड फिल्म में काम किया। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी इस रिश्ते को नहीं स्वीकार किया। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए। बाद में विराट कोहली ने बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी की और अब दोनों की एक बेटी भी है। आज यह जोड़ी को विरुष्का के नाम से पॉपुलर है।


सौरभ गांगुली- नगमा

टीम इंडिया के बेस्ट खिलाड़ी और दादा के नाम से मशहूर सौरभ गांगुली (sourav ganguly) और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नगमा (Nagma) का लव अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी। साल 2000 में इनके अफेयर के खबरें काफी चर्चा में रहा। हालांकि दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी बनाए रखी लेकिन बाद में करियर के कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। बाद में गांगुली ने डोना से शादी कर ली।


युवराज सिंह- किम शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और मोहब्बतें फेम किम शर्मा (Kim Sharma) की लव स्टोरी भी शादी तक नहीं पहुंची। हालांकि इनके अफेयर्स के चर्चे खूब हुए। किम और युवी 4 साल तक इस रिश्ते में रहें। युवराज सिंह का नाम सिर्फ किम शर्मा के साथ ही नहीं जुड़ा बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा, जिनमें से एक हैं पंजाब किंग्स की मालकिन और बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस प्रीति जिंटा। प्रीति जिंटा और युवराज सिंह का लव अफेयर भी लाइमलाइट में रहा। हालांकि बाद में युवी ने बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस हेजल से शादी कर ली।


हार्दिक पांड्या- परिणीति चोपड़ा

टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर में से एक हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम भी एक दूसरे के साथ जुड़ा। यह जोड़ी भी काफी चर्चे में रही। ऐसा भी कहा जाता है डेटिंग के दौरान दोनो इंडिया से बाहर घूमने भी गए थे लेकिन बाद में इसपर परिणिती ने कहा था, ''मैं सिंगल हूं या नहीं, यह चर्चा नहीं है, लेकिन मैं हार्दिक पांड्या को डेट नहीं कर रही हूं,। बाद में हार्दिक ने एक्ट्रेस नताशा से शादी कर ली और आज नताशा और हार्दिक का एक बेटा (अगस्त्या) भी है।


ऋषभ पंत- उर्वशी रौतेला

भारतीय विकेटकीपर और बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के भी लव अफेयर के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते ही रहते हैं। हालांकि साल 2018 में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ने भी एक दूसरे को डेट किया था लेकिन जब चीजें खराब हुईं तो ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए एक दूसरे पर तंज कसते रहते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story