×

Sexual Life Tips: बेडरूम के अलावा इन 8 जगहों पर बनाए संबंध, संभोग का मिलेगा भरपूर मजा

Sexual Life Tips: वैसे तो ज्यादातर लोग अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बेडरूम में बनाना पसंद करते हैं। लेकिन…

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 19 Aug 2022 2:56 AM GMT
Relationship Tips
X

Sexual Life Tips (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Sexual Life Tips: वैसे तो ज्यादातर लोग अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बेडरूम में बनाना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी कपल्स हैं जो संभोग अलग अलग और नई चीज़ों को ट्राई करना चाहते हैं। इनमें से कुछ ऑप्शन हैं जिसे कुछ कपल्स को ट्राई करना चाहिए। तो आइए जानते हैं बेडरूम के अलावा कौन सी हैं वे 5 जगहें जहां आप अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप का आनंद उठा सकते हैं:

बाथ टब

अगर आप अपनी सेक्सुअल रिलेशनशिप को और ज्यादा मजेदार बनाना चाहते हैं तो बाथ टब आपके लिए अच्छा विकल्प है। पूरे दिन काम करके थके हैं लेकिन सेक्स एन्जॉय भी करना चाहते हैं तो बाथ टब आपके लिए अच्छा विकल्प है। जहां आप डॉगी पोज़िशन में संभोग कर सकते हैं।

चेयर

सेक्सुअल रिलेशनशिप को ज्यादा और नए तरीके से ट्राई करना चाहते हैं तो चेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं। चेयर पर आप संभोग को एन्जॉय कर सकते हैं। कुर्सी का सहारा लेकर आप स्टैंडिग डॉगी स्टाइल पोजिशन ट्राई कर आनंद ले सकते हैं।

किचन काउन्टर

किचन में आप अपने सेक्सुअल लाइफ को अलग लेवल पर ले जा सकते हैं। किचन में खाना बनाने के अलावा आप सेक्स का प्लेज़र भी ले सकते हैं। किचन के काउन्टर पर बैठकर आप बटरफ्लाई सेक्स पोज़िशन को जरूर ट्राई कर सकते हैं।

बालकनी

अगर आप टॉप फ्लोर पर रहते हैं तो आप बालकोनी का इस्तेमाल संभोग के लिए कर सकते हैं। दरअसल बालकोनी में कैंडल लाइट में आप कुछ नया ट्राई कर सकते हैं। आप यहां संभोग को काफी ज्यादा एंजॉय कर सकते हैं।

मिरर के सामने

आप सेक्स को अलग लेवल पर और ज्यादा एंजॉय करना चाहते हैं तो आईने के सामने सेक्स करें। चाहे वह वॉशरूम में हो या लिविंग रूम में हो। शीशे के सामने संभोग करना आपको ज्यादा आनंद दे सकता है। जब आप दोनों अपने आप को बिना कपड़ो में देखेंगे तो आप दोनों इस पल को ज्यादा एंजॉय कर पाएंगे।

कार में संभोग

अपनी कार में संभोग करना किसी रोमांचकारी अनुभव से कम नहीं होने वाला है। आप दोनों कार की सीटों को नीचे कर और एक बेहतरीन संभोग कर सकते हैं। यह थोड़ा मुश्किल जरूर हो सकता है, लेकिन यह शानदार और मजेदार होगा।

सीढियों पर संभोग

संभोग को एन्जॉय करने के लिए आप सीढियों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। सीढ़ियाँ थोड़ी अनकंफर्टेबल जगह हो सकती हैं संभोग करने के लिए लेकिन यह आपको और आपके साथी को आनंद देगा। सीढ़ियों पर डॉगी पोजीशन में संभोग कर सकते हैं।

सोफा

सोफा भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स को एंज्वॉय कर सकते हैं। आपके लिविंग रूम का काउच सबसे आरामदायक जगहों में से एक हो सकता है जहां आप सेक्स कर सकते हैं। यह उन लोगों के लिए एकदम परफेक्ट है जो अपने घर के बाहर या सार्वजनिक स्थान पर यौन संबंध बनाने में सहज नहीं हैं। आप सोफा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story