×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kartik Aaryan Favourite Food: ये डिश है कार्तिक आर्यन की फेवरेट, मिले तो खा सकते हैं दिनभर

Kartik Aaryan Favourite Sabji: आइए आज हम कार्तिक आर्यन के फैंस को उनकी फिटनेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प जानकारी देते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 25 May 2024 4:30 AM GMT)
Kartik Aaryan Favourite Sabji
X

Kartik Aaryan Favourite Sabji (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan Favourite Sabji: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की सफलता आज किसी के छिपी नहीं है, उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना तगड़ा पैर जमा लिया है, आज तो बड़े से बड़े फिल्ममेकर कार्तिक आर्यन के साथ काम करने की लाइन में लगे हुए हैं। कार्तिक आर्यन एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही फिटनेस फ्रीक भी हैं, जी हां! उनकी फिटनेस देख तो फीमेल फैंस उन पर से अपनी नजरे ही नहीं हटा पातीं। कार्तिक आर्यन अपनी फिटनेस के लिए खूब मेहनत करते हैं, कई निर्देशक खुद उनकी तारीफ कर चुके हैं। आइए आज हम कार्तिक आर्यन के फैंस को उनकी फिटनेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प जानकारी देते हैं।

कार्तिक आर्यन डाइट और वर्कआउट (Kartik Aaryan Workout And Diet)

कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाले फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए बहुत ही स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की थी, जी हां! उन्होंने कई महीनों के लिए मीठे को हाथ भी नहीं लगाया था, साथ ही जमकर वर्कआउट भी करते थे। जब फिल्म का रैपअप हुआ, तब उन्होंने अपनी फेवरेट मिठाई रस मलाई खाई थी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के बारे में एक और दिलचस्प बात बताएं तो वह प्योर वेजिटेरियन हैं, जब वह डाइट पे भी रहते हैं तो भी नॉनवेज को हाथ नहीं लगाते, सिर्फ वेज डाइट करते हैं।


कार्तिक आर्यन फेवरेट सब्जी (Kartik Aaryan Favourite Sabji)

कार्तिक आर्यन से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात उनके फैंस जानना चाहते हैं, और आज हम उनके फैंस को बताने वाले हैं कि कार्तिक आर्यन की सबसे पसंदीदा सब्जी कौन सी है, जिसे वह दिन भर खा सकते हैं। नॉर्मली इंसान यदि दिन में एक बार किसी चीज की सब्जी खा लेता है तो दोबारा नहीं खाना चाहता, लेकिन कार्तिक आर्यन को वो सब्जी इतनी पसंद है कि वे दिन भर में जितनी बार मिले, उतनी बार वो सब्जी खा सकते हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन को भिंडी की सब्जी बहुत अधिक पसंद है, इसका खुलासा अभिनेता ने खुद किया था।

चंदू चैंपियन में दिखेगी कार्तिक की जबरदस्त बॉडी (Kartik Aaryan Workout Body)

कार्तिक आर्यन की फिल्म "चंदू चैंपियन" का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें उनकी बॉडी और एब्स देखते बन रहें हैं, कार्तिक की महीनों की मेहनत आखिरकार सफल हो गई, क्योंकि फैंस को फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आया है, खासतौर पर उनकी बॉडी देख हर किसी के मन में एक ही शब्द आ रहा है वो है "हॉट"। फिलहाल कार्तिक के फैंस उनकी ये फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story