Sudhanshu Pandey Fees: अनुपमा शो से तगड़ी कमाई करते थे 'वनराज शाह', जानें कितनी थी फीस

Sudhanshu Pandey Fees:

Shreya
Written By Shreya
Published on: 31 Aug 2024 8:57 AM GMT
Sudhanshu Pandey Fees: अनुपमा शो से तगड़ी कमाई करते थे वनराज शाह, जानें कितनी थी फीस
X

Sudhanshu Pandey Fees (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Sudhanshu Pandey Anupamaa Fees: टेलीविजन के नंबर 1 शो अनुपमा (TV Show Anupamaa) से वनराज शाह (Vanraj Shah) की विदाई हो गई है। नहीं नहीं, इस कैरेक्टर को खत्म नहीं किया गया है, बल्कि इसे निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने इस शो को अलविदा कह दिया है। अब वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। अब उनकी जगह नया एक्टर इस किरदार को निभाता नजर आएगा। सुधांशु पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अनुपमा शो को क्विट (Sudhanshu Pandey Quit Anupamaa) करने की जानकारी फैंस संग शेयर की और उनसे अपने इस फैसले के लिए माफी भी मांगी। एक्टर के इस फैसले से फैंस हैरान और दुखी हैं।

शो छोड़ने की क्या थी वजह?

एक्टर सुधांशु पांडे इस शो से शुरुआत से ही जुड़े हुए थे। अनुपमा में वह वनराज शाह (Vanraj Shah) का किरदार निभा रहे थे, जो कि एक निगेटिव रोल था। इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली। निगेटिव करेक्टर होने के बावजूद वह दर्शकों के दिलों में छा गए। हालांकि उन्हें कई बार काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। लेकिन बतौर कलाकार सुधांशु ने इस रोल से लाखों दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी। एक्टर ने अचानक ये शो क्यों छोड़ा इस बारे में स्पष्ट जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन ये जरूर दावा किया जा रहा है कि मेकर्स संग मतभेद के चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वैसे, बता दें सुधांशु पांडे टीवी धारावाहिक अनुपमा के सबसे महंगे कलाकार में से भी एक थे। यानी वह इस शो के एक एसिपोड के लिए मोटी रकम चार्ज करते थे। आइए जानते हैं कितनी थी सुधांशु पांडे की फीस पर एपिसोड।

सुधांशु पांडे अनुपमा फीस (Sudhanshu Pandey Fees Per Episode)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा शो में वनराज शाह के निगेटिव किरदार को निभाने वाले सुधांशु पांडे इस शो के हर एक एपिसोड के लिए तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की फीस लेते थे। ऐसे में वह एक महीने में तकरीबन 45 लाख रुपये कमा लेते थे। बता दें स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला यह शो मंडे टू फ्राईडे सप्ताह के सातों दिन आता है।

Shreya

Shreya

Next Story