Aishwarya Rai House: सास-ससुर से अलग इस घर में रहती हैं ऐश्वर्या, करोड़ों में है कीमत

Aishwarya-Abhishek House: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बीते काफी समय से माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन से अलग रहते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 July 2024 6:09 AM GMT
Aishwarya Rai House: सास-ससुर से अलग इस घर में रहती हैं ऐश्वर्या, करोड़ों में है कीमत
X

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Aishwarya Rai Bachchan House: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के तलाक की खबरें तेजी से फैल रही हैं। खबरे हैं कि इंडस्ट्री का ये चहेता कपल एक दूसरे से अलग हो रहा है। इन अफवाहों को तब और हवा मिल गई जब अभिषेक और ऐश्वर्या अंबानी वेडिंग में अलग-अलग शरीक हुए। ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ शादी में आईं, जबकि अभिषेक अपने परिवार के साथ आए। हालांकि कपल ने इन खबरों पर अब तक रिएक्ट नहीं किया है।

बच्चन परिवार में अक्सर ही ऐश्वर्या राय बच्चन और घर के अन्य सदस्यों के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं। अब खबरें हैं कि अमिताभ के इकलौते बेटे अभिषेक और उनकी बहू ऐश्वर्या तलाक (Abhishek And Aishwarya Divorce) ले रहे हैं। बता दें कुछ साल पहले ही एक्ट्रेस अपने सास-ससुर से अलग रहने लगी थीं, जिसका खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया था। उन्होंने बताया था कि वह अपनी पत्नी और बेटी संग दूसरे घर में रहते हैं। जबकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) जुहू स्थित जलसा में ही रहते हैं। इस घर को रमेश सिप्पी ने बिग बी को गिफ्ट किया था।

इस बंगले में रहते हैं अभिषेक और ऐश्वर्या

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जुहू स्थित जलसा में ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी (Abhishek And Aishwarya Marriage) हुई थी। कुछ वक्त तक दोनों बिग बी और जया बच्चन के साथ रहे, लेकिन इसके बाद अभिषेक अपनी बीवी और बेटी के साथ अलग हो गए। जिसके बारे में अभिषेक ने ही जानकारी दी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह जलसा में नहीं रहते। उसमें मेरे माता-पिता रहते हैं। मैं वत्स में रहता हूं जो इसके बगल में है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बता दें वत्स भी जुहू में ही है। इस बंगले को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने मिलकर खरीदा था। इस घर की कीमत करोड़ों में है। भले ही ऐश्वर्या और अभिषेक, अमिताभ और जया के साथ नहीं रहते, लेकिन तीज त्योहार दोनों जलसा में अपने परिवार के साथ ही मनाते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story