Alia Bhatt Perfume: इस परफ्यूम के बिना कहीं नहीं जाती आलिया, हजारों में है कीमत, जानिए नाम

Alia Bhatt Favourite Perfume: आइए आज हम आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट का फेवरेट परफ्यूम कौन सा है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 May 2024 8:15 AM GMT (Updated on: 15 May 2024 8:15 AM GMT)
Alia Bhatt Favourite Perfume
X

Alia Bhatt Favourite Perfume (Photo- Social Media)

Alia Bhatt Favourite Perfume: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा हैं, अपनी उम्दा प्रदर्शन के चलते वह नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित की जा चुकी हैं। आलिया भट्ट इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो किसी न किसी कारणवश आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, कभी अपनी फैमिली की वजह से, कभी अपने काम तो वहीं कभी अपने फैशन सेंस की वजह से। आलिया भट्ट ने महज 31 साल की उम्र में वो सब हासिल कर लिया है जो लोग 40-45 की उम्र में पहुंच कर करते हैं। आलिया के फैंस दुनिया के कोने-कोने में हैं और सभी उनसे जुड़ी हर एक छोटी से छोटी डिटेल जानना चाहते हैं, आइए आज हम आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट का फेवरेट परफ्यूम कौन सा है।

इस परफ्यूम का इस्तेमाल करती हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Most Favourite Perfume Name)

खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री आलिया भट्ट के करोड़ों फैंस हैं। कुछ फैंस तो ऐसे हैं, जो आलिया भट्ट से जुड़ी हर खबर पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं, वे जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आलिया भट्ट का फेवरेट फूड क्या है, उनका फेवरेट वेकेशन स्पॉट क्या है, उनका डेली रूटीन क्या होता है, इसी तरह फैंस आलिया की प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ की डिटेल जानने में भी इंटरेस्टेड रहते हैं।तो चलिए आलिया के फैंस के साथ भी यह खुलासा करते हैं कि अभिनेत्री का फेवरेट परफ्यूम कौन सा है, जिसके बिना वे कहीं जाती नहीं है।


आलिया भट्ट अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फेवरेट परफ्यूम का नाम रिवील कर चुकीं हैं, जिसकी कीमत जान आपके होश उड़ने वाले हैं। जी हां! आलिया भट्ट ने बताया था कि गुच्ची फ्लोरा परफ्यूम (Gucci Flora Gorgeous Magnolia) उनका फेवरेट है, ये एक ऐसा परफ्यूम है, जो उनके बैग में हमेशा रहता है। बता दें कि गुच्ची का ये परफ्यूम 6 से 7 घंटे तक चलता है, इसे लगाने से आलिया भट्ट लंबे समय तक खुद को फ्रेश महसूस करती हैं। सिर्फ यही नहीं! जब से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है, तभी से आलिया यही परफ्यूम लगाती हैं और जहां भी जाती हैं, यही परफ्यूम लेकर जाती हैं, उनके बैग में ये परफ्यूम आपको हमेशा ही मिलेगा, क्योंकि आलिया का मानना है कि न जाने काम में कितना समय लग जाए, तो ये परफ्यूम उन्हें फ्रेश रखने में मदद करता है, इस वजह से आलिया गुच्ची फ्लोरा परफ्यूम की दीवानी हैं।

गुच्ची फ्लोरा परफ्यूम प्राइस (Alia Bhatt Favourite Perfume Price)

गुच्ची एक बहुत ही पॉपुलर ब्रांड है, और सेलेब्स के बीच तो यह ब्रांड बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। आलिया भट्ट अक्सर ही गुच्ची के कपड़े में नजर आती हैं। वहीं यदि अब आलिया भट्ट के फेवरेट परफ्यूम गुच्ची फ्लोरा की प्राइस की बात करें तो इसके तीन फ्लेवर आते हैं, लेकिन आलिया भट्ट को Gucci Flora Gorgeous Magnolia फ्लेवर ही पसंद है, जिसकी कीमत 14 हजार से ऊपर है, जी हां! आलिया भट्ट इतना महंगा परफ्यूम लगाती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story