×

फेस्टिव सेल: Flipkart और Amazon देगा ये ऑफर, जानिए आपके लिए क्या है खास

फेस्टिव सीजन स्टार्ट होने वाले हैं और उससे पहले Amazon और Flipkart ग्राहकों को ढ़ेर सारे ऑफर्स देने जा रहे हैं। दोनों ही कंपनी के 29 सितंबर से फेस्टिव सेल शुरु होने वाले हैं।

Shreya
Published on: 10 Jun 2023 1:49 PM GMT
फेस्टिव सेल: Flipkart और Amazon देगा ये ऑफर, जानिए आपके लिए क्या है खास
X
फेस्टिव सेल: Flipkart और Amazon देगा ये ऑफर, जानिए आपके लिए क्या है खास

फेस्टिव सीजन स्टार्ट होने वाले हैं और उससे पहले Amazon और Flipkart ग्राहकों को ढ़ेर सारे ऑफर्स देने जा रहे हैं। दोनों ही कंपनी के 29 सितंबर से फेस्टिव सेल शुरु होने वाले हैं। ये सेल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चलेगा और इस सेल में आपको कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलगी।

Flipkart देगा इन चीजों पर भारी छूट-

Flipkart अपने बिग बिलियन डेज सेल की घोषणा कर चुका है। इस सेल में Flipkart ग्राहकों को कई प्रोड्क्ट्स पर भारी छूट देने वाला है। Flipkart आपको टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन जैसे कई होम अलांस पर छूट देगा। इसके अलावा अगर आप फोन के दिवाने हैं तो आपको Flipkart इस पर भारी छूट देने वाला है। वहीं इस सेल में आपको फुटवेयर पर 40 से 80 प्रतिशत और कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। साथ ही इस सेल में असेसरीज पर भी Flipkart भारी छूट देगा।

यह भी पढ़ें: Zomato से खाना मंगाते हैं तो पढ़ें ये जरूरी खबर, नहीं तो खाली हो जाएगा एकाउंट

Flipkart प्लस के ग्राहकों के लिए एक और खुशखबरी है। Flipkart प्लस के ग्राहक चार घंटे पहले से ही इस सेल का लाभ उठा पायेंगे। इसके साथ ही Flipkart ने कई बैंकों के साथ भी साझेदारी की है। अगर आप एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon के फेस्टिव सेल में इन चीजों पर मिलेगी छूट-

वहीं Amazon ने भी इस फेस्टिव सेल में कई ऑफर्स की घोषणी की है। साथ ही कंपनी ने डेबिट कार्ड पर No Cost EMI देने की घोषणा की है। वहीं अगर आप SBI कार्ड्स से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा कंपनी स्मार्टफोन्स पर आपको 40 फीसदी छूट दे रहा है। साथ ही Amazon होम अप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक की भारी छूट देगा। वहीं टीवी और दूसरे अपलायंसेज पर कंपनी 75 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Facebook Stories का ये इंट्रेस्टिंग फीचर आज से नहीं करेगा काम, यूजर्स निराश

Shreya

Shreya

Next Story