×

Amazon Early Black Friday Sale: Living रूम के लिए फर्नीचर खरीदने का है प्लान तो अमेजन दे रहा है फर्नीचर पर बड़ा ऑफर

Amazon Early Black Friday Sale: लिविंग रूम घर के सबसे इंपोर्टेंट जगहों में से एक है। ऐसे में इसे खूबसूरत तरीके से डेकोरेट करने के लिए डिजाइनर फर्नीचर की जरूरत होती है।

Anupma Raj
Published on: 2 Nov 2022 5:39 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2022 5:44 AM GMT)
Amazon Early Black Friday Sale: Living रूम के लिए फर्नीचर खरीदने का है प्लान तो अमेजन दे रहा है फर्नीचर पर बड़ा ऑफर
X

Amazon Early Black Friday Sale: लिविंग रूम घर के सबसे इंपोर्टेंट जगहों में से एक है। ऐसे में इसे खूबसूरत तरीके से डेकोरेट करने के लिए डिजाइनर फर्नीचर की जरूरत होती है। लेकिन बजट ज्यादा होने के कारण अगर आप अपने लिविंग रूम के लिए फर्नीचर नहीं ले पा रहें थें तो अमेजन आपके लिए लाया है खास ऑफर। दरअसल अमेजन ब्लैक फ्राइडे सेल के मौके पर बड़ा ऑफर दे रहा है। यहां चेक करें लिस्ट:

OSP Home Furnishings Julia Accent Chair

अगर आप यूनिक या एंटीक कुर्सियों के शौकीन हैं तो आपके लिए यह खास मौका है। बता दें इस faux फर वाली कुर्सियों को सभी पसंद करते हैं। इसलिए OSP होम फर्निशिंग जूलिया एक्सेंट चेयर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। दरअसल यह गोल्डन लेग्स और नॉन-शेडिंग सॉफ्ट फॉक्स फर सीटिंग के साथ आता है। dazzling metal legs, काफी आरामदायक और खूबसूरत दिखने आला इस चेयर को आपको अपने लिविंग रूम के लिए जरूर खरीदना चाहिए।

Furinno Andrey End Table, Set of 2

Furinno Andrey End Table की खासियत यह जय कि आप अपने लिविंग रूम के लिए और किसी भी तरह के सोफा के साथ आप इसे सेट कर सकते हैं। यह साइड टेबल सिंपल लेकिन एलिगेंट डिजाइन लुक देगा। इस टेबलों का डार्क walnut color और multi-functional विशेषताएं इसे लिविंग रूम के लिए एक परफेक्ट टेबल बनाती है। इसलिए ब्लैक फ्राइडे का यह ऑफर खत्म होने से अमेज़न से खरीद लें।

Christopher Knight Home Malone Fabric Club Chair, Light Blue

दरअसल अगर आप अपने लिविंग रूम के फर्नीचर को रीगलनेस के स्पर्श के साथ नया रूप देना चाहते हैं तो क्रिस्टोफर नाइट होम मेलोन फैब्रिक क्लब चेयर बेस्ट ऑप्शन है। Tufted back, मुलायम कपड़े और हाथ से नक्काशीदार पैर इसे गजब का लुक देते हैं। हेमलाइन पर जड़ी ट्रिम इस कुर्सी को पिक करने लायक बनाते हैं। padded arms aur plush cushions बैठने में आरामदायक फील कराएंगे। ऐसे में आपको इस मेलोन फैब्रिक क्लब चेयर को अपने लिविंग रूम के लिए जरूर खरीदना चाहिए।

HomePop Ottoman with Lid - Moss Green

अपने लिविंग रूम को खूबसूरत लुक देने के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन है। दरअसल यह लेदर से बना है, जो बिना बैक या आर्मरेस्ट के आता है। ओटोमन, फर्नीचर के सबसे टिनेस्ट फर्नीचर में से एक है जो घर की सजावट को बेहतरीन लुक देता है। इसलिए अभी मिल रहें ऑफर का इस्तेमाल कर आपको Ottoman jarur खरीदना चाहिए।

Walker Edison Storage Cabinet

दरअसल वॉकर एडिसन का यह कैबिनेट लिविंग रूम फर्नीचर के लिए बेस्ट है, जो aesthetic and vintage vibes लुक देगा। इसके स्लाइडिंग स्लेट दरवाजा और दो adjustable shelves इसे आपके सामान के लिए उपयुक्त बनाती हैं। यह भंडारण कैबिनेट ताना प्रतिरोधी लकड़ी के साथ बनाया गया है। यह फर्नीचर warp-resistant wood से बनी है। दरअसल इसमें मेटल accents भी हैं जो पूरे फर्नीचर की खूबसूरती को बढ़ाते हैं। अगर आप इस फर्नीचर की तलाश में हैं तो अमेज़ॅन ब्लैक फ्राइडे सेल खत्म होने से पहले जरूर खरीदना चाहिए।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story