×

Best Women Perfume Price: वीकेंड पर करें घर बैठें शॉपिंग, अमेजन दे रहा है महिलाओं के परफ्यूम पर 46% तक का छूट

Best Women Perfumes Price in India: अगर आप ऑफिस या पार्टी के लिए एक अच्छी परफ्यूम खरीदने की सोच रही हैं तो अमेजन लेकर आया है आपके लिए अमेजन कई ब्रांड कर भारी छूट दे रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Sep 2022 5:21 AM GMT
Amazon offer
X

Amazon perfumes sales and offer (Image: Social Media)

Best Women Perfumes Price in India: अगर आप ऑफिस या पार्टी के लिए एक अच्छी परफ्यूम खरीदने की सोच रही हैं तो अमेजन लेकर आया है आपके लिए बेस्ट सेल ऑफर। दरअसल अमेजन कई बेहतरीन ब्रांड कर भारी छूट दे रहा है। अगर आप परफ्यूम लेना चाहती हैं तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है। आप अमेजन के ऑफिशियल साइट्स पर जाकर इन परफ्यूम पर मिल रहें सेल ऑफर को देख सकती हैं और खरीद सकती हैं। दरअसल अमेजन महिलाओं के परफ्यूम पर 46% तक का छूट दे रहा है। आइए जानते हैं कौन कौन से हैं वे परफ्यूम

Eau De Parfum (100 mL)

दरअसल अमेजन इस परफ्यूम पर भारी छूट रहा है। इस परफ्यूम की खुश्बू काफी अच्छी होती है। इसमें ब्लैक करंट, खुबानी, जंगली आर्किड, कस्तूरी और देवदार शामिल हैं। यह एक लंबे समय तक चलने वाली परफ्यूम है और जिसे आप पूरे दिन फ्रेश करेंगी। अमेजन इस परफ्यूम पर 38 फीसदी की छूट दे रहा है। बता दे कि यह 100 मिलीलीटर की बोतल काफी स्टाइलिश पैकेजिंग में भी आती है।

प्लम बॉडीलोविन 'ऑर्किड-यू-नॉट ईओ डी परफम प्लम

इस परफ्यूम की बात ही कमाल की है, यह आपको ऑर्किड की याद दिलाएगा। यह आपके मूड को बेहतर करेगा, आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और फील-गुड फैक्टर को भी बढ़ाएगा। बता दे कि एक लंबे समय तक चलने वाला फॉर्मूलेशन, यह कई रूपों में आता है। ट्रैवलिंग को भी ध्यान में रखते हुए इसे ट्रैवलिंग के अनुकूल पैकेजिंग में पेश करता है और यह अब 10% की छूट पर उपलब्ध है। यह सभी उम्र की महिलाओं के लिए है, इसकी ताजगी भरी खुशबू से आपको प्यार हो जाएगा।

महिलाओं के लिए टाइटन प्रिस्टिन परफ्यूम द्वारा स्किन

दरअसल इस परफ्यूम को लगाते ही आपको मैजिक जैसा फील होगा। इसमें मंदारिन, गेरियम, मस्क, सीडरवुड, अन्य चीजें शामिल हैं। इसकी मनमोहक खुशबू आपके आत्मविश्वास के स्तर को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगी और आपके मूड को भी बेहतर बनाएगी। यह परफ्यूम एक स्टाइलिश बोतल में आता है और जो आपको बेहद पसंद आएगा। बता दे इस पर 5% की छूट मिल रही है।

LA' फ़्रेंच Oud वुडी परफ्यूम Eau De Parfum 100 ml

दरअसल वुडी खुशबू वाला यह परफ्यूम महिलाओं को खास पसंद है। इसकी सुगंध आपका ध्यान आकर्षित करने में काफी माहिर है। इस परफ्यूम को लगाते ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगा। इसमें बार्क केसर, दालचीनी, चंदन, एम्बर, वेनिला, अन्य शामिल हैं। यह लंबे समय तक चलने वाली परफ्यूम है और इसपर 46% की छूट पर उपलब्ध है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story