Radhika-Anant Wedding: अपनी शादी में इस लुक में नज़र आएँगी राधिका मर्चेंट, ये होगी उनके ऑउटफिट की कीमत

Radhika-Anant Ambani-Wedding: राधिका और अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां ज़ोरों पर चल रहीं हैं वहीँ राधिका मर्चेंट अपनी शादी पर क्या पहनने वालीं हैं और क्या होगी इसकी कीमत आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 7 July 2024 4:44 AM GMT
Radhika Merchant Wedding Outfit Price
X

Radhika Merchant Wedding Outfit Price (Image Credit-Social Media)

Radhika Merchant Wedding Outfit Price: अनंत अंबानी से शादी करने जा रहीं राधिका मर्चेंट अपनी शादी पर क्या पहनेंगी इस बात की चर्चा हर तरफ हो रही है। जहाँ राधिका और अनंत अम्बानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देश और विदेश से सभी लोग आये थे वहीँ अब उनकी शादी भी दुनिया की सबसे ग्रैंड वेडिंग होने की उम्मीद की जा रही है। जहाँ मेहमानों से लेकर खाने तक सब कुछ बेहद ख़ास होगा। वहीँ सबकी निगाहे राधिका और अनंत के ऑउटफिट पर भी रहेंगीं तो आइये जानते हैं कि राधिका अपनी शादी पर क्या पहनने वालीं हैं।

शादी में इस लुक में नज़र आएँगी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant Wedding Outfit Price)

आपको बता दें कि जहाँ राधिका की प्री वेडिंग का ऑउटफिट रिया कपूर ने डिज़ाइन किया था। वहीँ उन्हें लंदन स्थित भारतीय डिजाइनर आशीष गुप्ता के डिज़ाइनस भी खूब भाते हैं। इसके साथ ही सेलिब्रिटी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के कई डिज़ाइनर ट्रेडिशनल ऑउटफिट राधिका पहन चुकीं हैं। ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि वो अपनी वेडिंग के लिए कुछ बेहद खूबसूरत डिज़ाइनर ऑउटफिट पहनेंगीं।

Radhika Merchant Wedding Outfit Price (Image Credit-Social Media)

राधिका मर्चेंट के वेडिंग ऑउटफिट को लेकर हर तरफ खूब चर्चा हो रही है तो आपको बता दें कि खबर है कि राधिका मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइनर हैवी एम्ब्रॉइडेड लहंगा पहनने वालीं हैं। ये रेड कलर का है साथ ही इसमें गुजरती टच भी दिया गया है साथ ही बाद में वो गुजरती रेड और वाइट डिज़ाइनर साड़ी ही पहनेंगीं। इसे बनारस के बुनकरों ने डिज़ाइन किया है। जिसमे महीन हाथ का काम है और सोने के तार लगें हैं। साड़ी की कीमत लगभग 12 करोड़ रूपए है। वहीँ मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया लहंगे की कीमत 40 करोड़ तक बताई जा रही है। जिसमे रियल डायमंड जड़े हुए हैं। यही वजह है इसकी कीमत काफी ज़्यादा है।

Radhika Merchant Wedding Outfit Price (Image Credit-Social Media)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में अंबानी परिवार कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। यह बात इवेंट में परिवार के सदस्यों द्वारा पहने गए ऑउटफिटस में भी दिखाई दे रही है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। 5 जुलाई को संगीत समारोह में, राधिका मर्चेंट ने "इंडियन रीगल ग्लैम" थीम को अपनाते हुए अपने डिज़ाइनर ऑउटफिट में जलवा बिखेरा। उनकी ये ड्रेस एक झूमर से प्रेरणा लेते हुए, पेस्टल रंगों में एक हल्की, टिशू स्कर्ट थी। ड्रेस पर हाथ से कढ़ाई किए गए स्वारोवस्की क्रिस्टल चमक रहे थे।

Radhika Merchant Wedding Outfit Price (Image Credit-Social Media)

अपने समय में स्टाइल आइकन रहीं नीता अंबानी ने भी संगीत समारोह के लिए मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया एक बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। आइवरी लहंगे में कथित तौर पर पुरानी बहुरंगी पारंपरिक जरदोजी कढ़ाई की हुई थी, जो पूरे ऑउटफिट पर की गयी थी। फिलहाल अभी 12 जुलाई को होने वाली शादी पर सभी की निगाहें टिकीं हुईं हैं, फिलहाल ये तो तय है कि अंबानी परिवार ने एक बेहद शानदार जश्न की तैयारी कर ली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story