Ananya Panday Boyfriend: हार्दिक नहीं इस हैंडसम हंक को डेट कर रहीं अनन्या पांडे, करता है ये काम

Ananya Panday Love Affair: सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह एक हैंडसम हैंक के साथ नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कौन है वो शख्स।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 8 Aug 2024 6:25 AM GMT
Ananya Panday Boyfriend: हार्दिक नहीं इस हैंडसम हंक को डेट कर रहीं अनन्या पांडे, करता है ये काम
X

Ananya Panday (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ananya Panday Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Radhika Merchant And Anant Ambani) की शादी से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ वीडियो सामने आने के बाद उनका नाम क्रिकेटर (Ananya Pandey and Hardik Pandya) संग जोड़ा जाने लगा। नेटिजन्स दोनों को एक दूसरे के साथ शिप करने लगे। लेकिन अब खबरें हैं कि अनन्या, हार्दिक को नहीं बल्कि किसी और शख्स को डेट कर रही हैं। अपने नए पार्टनर के साथ ही एक्ट्रेस ने अंबानी वेडिंग (Ambani Wedding) अटैंड की थी। दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए जानें कौन हैं वो शख्स जिसे अनन्या पांडे डेट कर रही हैं।

कौन है अनन्या पांडे का नया साथी (Ananya Panday New BF)?

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) से ब्रेकअप के बाद अनन्या की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है, लेकिन वह हार्दिक पांड्या नहीं हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह एक हैंडसम हैंक के साथ नजर आ रही हैं, जिसके बाद से उनके कथित बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हो गए कि आखिर ये है कौन।

तस्वीरों में अनन्या के साथ दिखाई दे रहे शख्स का नाम है वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco)। वॉकर ब्लैंको अमेरिका के रहने वाले हैं और एक्स मॉडल हैं। वह अंबानी के एक प्रोजेक्ट में काम करते हैं। अनन्या से उनकी मुलाकात अनंत और राधिका के क्रूज पार्टी में हुई थी। इसी के बाद दोनों करीब आए। वॉकर को जानवरों से काफी लगाव है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से अक्सर जानवरों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जामनगर में वंतारा में अंबानी परिवार (Ambani Family) के साथ कामकाज करते हैं।

कहां तक पढ़े हैं वॉकर ब्लैंको

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वॉकर ब्लैंको कहां तक पढ़े हैं इस बारे में अधिक जानकारी तो नहीं है लेकिन वॉकर ब्लैंको के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, उनकी स्कूली पढ़ाई फ्लोरिडा के वेस्टमिंस्टर क्रिश्चियन स्कूल में हुई है। वॉकर ब्लैंको इंस्टाग्राम पर भी मौजूद हैं, जहां उन्हें 17 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं।

Shreya

Shreya

Next Story