×

Athiya-Rahul Wedding Date: सामने आई अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की डेट, इस दिन लेंगे सात फेरे

Athiya Shetty- K L Rahul Wedding Date:कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress)अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) के एल राहुल की शादी को लेकर चर्चा तेज थीं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 13 Dec 2022 9:18 AM GMT
Athiya Shetty K L Rahul wedding Outfits
X

K L Rahul Athiya Shetty Wedding (Image: Social Media)

Athiya Shetty- K L Rahul Wedding Date: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress)अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricketer) के एल राहुल की शादी को लेकर चर्चा तेज थीं। फैंस यह जानने के लिए बेकरार थे कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। जिसके बाद अब फैंस का इंतजार ख़त्म हो गया है। अथिया और राहुल की शादी की डेट सामने आ गई गई। जिसके मुताबिक ये कपल जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं। पहले से ही इनकी शादी की तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं।

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और के एल राहुल (K L Rahul) की शादी की डेट फाइनल हो गई है। बता दें बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगी। राहुल और अथिया पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। दोनों को काफी बार एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था। अथिया पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर भी राहुल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखी गई थीं।

इस दिन लेंगे सात फेरे

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल 21 से 23 जनवरी के बीच सात फेरे लेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जनवरी के चौथे सप्ताह में अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। यह जानकारी सामने आते ही दोनों के फैंस सोशल मीडिया के जरिए इस कपल को बधाई दे रहे हैं।


बता दें इनकी शादी में ज्यादा भीड़-भाड़ नहीं होगी। सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हो सकेंगे। साथ ही कपल की शादी का न्यौता दिसंबर के आखिरी दिनों में दे दिया जाएगा और 21 से 23 जनवरी के बीच इनकी शादी हो जाएगी। ऐसे में शेट्टी हाउस में शादी को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं क्योंकि अब बहुत कम समय ही बाकी है। हालांकि अभी भी अथिया के परिवार की तरफ से इस पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

इस जगह होगी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी

दोनों की शादी एकदम साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ होगी। इसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत समेत अन्य रस्में भी होंगी। शादी किसी बैंकेट हॉल में नहीं बल्कि अथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी के खंडाला वाले आलीशान घर में किया जाएगा। बता दें कुछ दिन पहले ही सुनील शेट्टी ने मीडिया में अथिया और राहुल की शादी की डेट पर कहा था कि दोनों की शादी जल्द ही होगी। वहीं यह भी खबर सामने आई थी कि शादी के लिए के एल राहुल ने बीसीसीआई से छुट्टी के लिए गुहार लगाई थी। ऐसे में इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story