×

Good Luck Tips: एक नींबू लेकर आएगा खुशियां, दूर हो जाएंगे सभी बैड लक

Bad Luck Door karne Ke Upay: आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आएं हैं, जिससे आपका सारा बैड लक आपसे कोसों दूर हो जाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2024 7:41 AM GMT
Bad Luck Door karne Ke Upay
X

Bad Luck Door karne Ke Upay (Photo- Social Media)

Bad Luck Door karne Ke Upay: ऐसा बहुत से लोगों के साथ होता है, जब अथक प्रयास के बाद भी उन्हें सफलता नहीं मिलती। हर क्षेत्र में ही उनके हाथ सिर्फ निराशा ही लगती है। जब लगातार किसी व्यक्ति को सफलता नहीं मिलती या फिर हर काम में सिर्फ निराशा ही मिलती है तो ऐसे में उस व्यक्ति का मनोबल टूट जाता है। यदि आप भी तमाम कोशिशों के बाद अपने हर काम में असफल हों रहें हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आएं हैं, जिससे आपका सारा बैड लक आपसे कोसों दूर हो जाएगा। आइए फिर बताते हैं।

एक नींबू से बनेंगे हर बिगड़े काम

लगातार असफलता मिलने की वजह से जो लोग अपनी किस्मत को रोजाना कोसते हैं, यदि वे लोग एक साधारण सा तरीका अपना लेंगे तो उनकी किस्मत रातों रात बदल जायेगी। आज के दौर में हर कोई स्ट्रगल कर रहा है, कुछ बड़ा करने या बनने की कोशिश में लगा हुआ है, लेकिन जब 100 प्रतिशत देने के बाद भी रिजल्ट नहीं मिलता तो वह व्यक्ति बुरी तरह टूट जाता है, आज हम अपने रीडर्स को एक ऐसा ही उपाय बताने जा रहें हैं, जिससे आपका बैड लक छू मंतर हो जाएगा।

अपनी बुरी किस्मत को भगाने के लिए सबसे पहले आपको एक नींबू लेना है और उसके चार टुकड़े कर लेने हैं। इसके बाद आपको चार लौंग लेना है, और इसे चारों नींबू के टुकड़ों में एक-एक लगा देना है।

नींबू के टुकड़ों में लौंग लगाने के बाद इसे अच्छे से सुखा लें, फिर जहां कहीं भी जाएं इसे साथ लेकर जाएं, इसे आप 21 दिनों के लिए अपने पर्स में रख लें, इस रेमेडी का इस्तेमाल करने से आपको कुछ दिनों के अंदर खुद इसका शानदार रिजल्ट मिलेगा। आपको हर फील्ड में सफलता मिलेगी।

नींबू की यह रेमेडी किसी चमत्कार की तरह काम करती है। इसे पर्स में रखने का कोई विशेष दिन नहीं है, किसी भी दिन आप लौंग लगे हुए नींबू को पर्स में रख सकते हैं, फिर 21 दिन बाद इसे आप पर्स से निकाल कर फेंक सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story