×

Banarasi Saree Style Tips: बनारसी साड़ी में भी दिखेंगी बेहद स्टाइलिस्ट, फॉलो करें इन बॉलीवुड Actresses की स्टाइल

Banarasi Saree Style Tips: ज्यादातर महिलाओं को बनारसी साड़ी पहनना बेहद पसंद होता है। बनारसी साड़ी को अच्छे से कैरी किया जाए तो महिलाओं की खूबसूरती देखने लायक होती है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 5 Nov 2022 12:32 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2022 2:19 PM GMT)
Tips for Banarasi Saree
X

Banarasi Saree Style Tips (Image: Social Media)

Banarasi Saree Style Tips: ज्यादातर महिलाओं को बनारसी साड़ी पहनना बेहद पसंद होता है। बनारसी साड़ी को अच्छे से कैरी किया जाए तो महिलाओं की खूबसूरती देखने लायक होती है। अगर आप भी बनारसी साड़ी में खूबसूरत और स्टाइलिस्ट दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollywood Actresses) की इन बनारसी साड़ी स्टाइल को फॉलो कर स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं। आइए जानते हैं विस्तार से:

दीपिका पादुकोण स्टाइल

अगर आप बनारसी साड़ी को किसी ऑफिशियल फंक्शन में पहन रही हैं तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कि तरह ही सिर्फ इयररिंग्स और नेकलेस पहने।

Deepika Padukone Saree Look

हैवी और महंगी ज्वेलरी बिल्कुल ना पहने क्योंकि हैवी और महंगी ज्वेलरी पहनने से आपका लुक खराब हो सकता है। हल्के ज्वैलरी पहनने से और दीपिका स्टाइल बनारसी साड़ी कैरी कर आप प्रोफेशनल लुक पा सकती हैं।

अनुष्का शर्मा स्टाइल

आप अपनी खुद की रिसेप्शन पार्टी में बनारसी साड़ी में लुक बेहद ही रॉयल पा सकती हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी रिसेप्शन पार्टी पर लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसमें अनुष्का काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Anushka Sharma Saree Look

आप भी अनुष्का की तरह अपने रिसेप्शन पार्टी पर लाल रंग या किसी भी रंग की बनारसी साड़ी कैरी कर सकती हैं। साथ ही हैवी नेकलेस के साथ बिंदी और कानों में झुमके पहन सकती हैं। यह लुक आपको रॉयल लुक देगा।

कंगना रनौत स्टाइल

अगर आप बनारसी साड़ी पर सिंपल लेकिन स्टाइलिस्ट लुक पाना चाहती हैं तो आप कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं।

Kangana Ranaut Saree Look

कंगना की तरह ही आप क्रीम कलर की साड़ी के साथ चोकर पहन सकती हैं। साथ में अपने बालों को खुला छोड़ सकती हैं। कंगना के इस स्टाइल को फॉलो कर आप भी सिंपल लुक में भी स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं।

यामी गौतम स्टाइल

पिंक कलर की इस बनारसी साड़ी में यामी गौतम (Yami Gautam) का यह लुक हर किसी को अपना दीवाना बना दें। यामी ने इस गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी के साथ कुंदन वाले नेकलेस और कानों में छोटी इयररिंग डाली हुई है।

Yami Gautam Saree Look

साथ ही यामी ने लो बन हेयरस्टाईल बनाई हुई है। यामी इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप भी यामी की इस स्टाइल को फॉलो कर अपनी दोस्त या रिश्तेदारों की फंक्शन में शामिल हो सकती हैं। यह लुक आपको एलिगेंट लुक देगा।

जाह्नवी कपूर स्टाइल

इन दिनों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह बनारसी साड़ी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जाह्नवी इस बनारसी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी, बालों में गजरा और नेवी ब्लू बनारसी साड़ी में जाह्नवी बला की खूबसूरत लग रही है।

Janhvi Kapoor Saree Look

आप भी फैमिली फंक्शन में जाह्नवी के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। दरअसल आपके इस लुक से सबका ध्यान पर ही होगा। जाह्नवी की तरह आप भी नेवी ब्लू या किसी भी रंग की बनारसी साड़ी के साथ माथे पर बिंदी और कानों में झुमके डाल कर स्टाइलिस्ट और क्लासी लुक पा सकती हैं। बनारसी साड़ी में भी आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story