×

Best Belt Brands India: ये हैं बेस्ट बेल्ट ब्रांड्स, इन्हे अपने कलेक्शन में शामिल करना न भूलें

Best Belt Brands India: अगर आपको भी खुद को स्टाइल करना और अलग अलग तरह की एक्सेसरीज़ को अपने कलेक्शन में शामिल करने का शौक है तो इन बेस्ट बेल्ट ब्रांड्स को ऐड करना न भूलें।

Shweta Srivastava
Published on: 2 March 2024 4:33 AM GMT
Best Belt Brands
X

Best Belt Brands (Image Credit-Social Media)

Best Belt Brands: अगर आप भी अपनी स्टाइल पर ध्यान देते हैं और इसके लिए हर एक चीज़ का बराबर ख्याल रखते हैं तो आपके लिए आज हम कुछ बेहद ख़ास लेकर आये हैं। दरअसल हम अपने ऑउटफिट को लेकर जहाँ काफी अलर्ट रहते हैं वहीँ कुछ ऐसी एक्सेसरीज भी हैं जिनको हमे नज़रअंदाज़ नहीं करना चाहिए। ऐसे में अगर बात करें सही बेल्ट चुनने की तो ये कभी कभी काफी मुश्किल भी हो सकता है। लेकिन आज हम आपको भारत के कुछ बेहतरीन बेल्ट ब्रांड्स की लिस्ट लेकर आये हैं। जो आपको कभी निराश नहीं करेंगे। आइये एक नज़र डालते हैं इन बेस्ट बेल्ट ब्रांड्स पर।

बेस्ट बेल्ट ब्रांड्स

1. लैबनोफ्ट (Labnoft)




लैबनोफ्ट उच्च गुणवत्ता वाले आर्टिफिशियल चमड़े के बेल्ट होते हैं। इसकी मांग काफी ज़्यादा है यही वजह है कि ये हमारी इस लिस्ट में टॉप पर है। साथ ही इसका प्राइज भी काफी पॉकेट फ्रेंडली है। स्टाइलिश रिवर्सिबल बेल्ट का इनका कलेक्शन बहुत पसंद किया जाता है। जिसमे आपको ढेरों वैराइटी भी मिल जाएगी। इतना ही नहीं लैबनोफ्ट मेन्स रिवर्सिबल पीयू लेदर बेल्ट अपने बेस्ट प्रोडक्ट की वजह से अमेज़ॅन बेस्टसेलर है। इसमें मानक 1.5 इंच चौड़ाई में क्लासिक काले और भूरे रंग का कॉम्बो भी आपको उपलब्ध हो जाता है। वहीँ इसमें नरम आर्टिफिशियल प्रीमियम लेदर लगाया जाता है और निकल बकल इसे एक स्मार्ट फिनिश वाला लुक देता है।

2. कॉन्टेक्ट्स (Contacts)




ये रियल लेदर की बेल्ट है इसके हैंडमेड बेल्ट टिकाऊ, स्टाइलिश हैं और वर्षों तक चलने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। ऑटोलॉक बकल के साथ कॉन्टेक्ट्स असली लेदर बेल्ट अपने प्रीमियम गुणवत्ता वाले चमड़े, माइक्रो-एडजस्टेबल लंबाई और आसान ऑटो-लॉकिंग क्लोजर के लिए लंबे समय तक चलने वाला बेस्टसेलर बेल्ट ब्रांड है।लोग इसके समृद्ध सॉफ्ट लेदर , साफ-सुथरे टांके और सुंदर निकल बकल को काफी पसन्द करते हैं।

3. अर्बन फ़ॉरेस्ट (Urban Forest)




अर्बन फ़ॉरेस्ट बेल्ट सामर्थ्य और गुणवत्ता के बीच सही संतुलन बनाते हैं। पुरुषों के लिए अर्बन फ़ॉरेस्ट लेदर बेल्ट चमकदार आयताकार बकल के साथ एक चिकना चमड़े का बेल्ट है। इसे साफ़ सिलाई के साथ टिकाऊ लेदर से तैयार किया जाता है। लोगों को इसकी प्रीमियम क्वालिटी और कम्फर्टेबल स्टाइल काफी पसंद आता है।

4. हाइड एंड स्किन (Hide & Skin)




प्रीमियम गुणवत्ता वाले लेदर के बेल्ट के लिए आप हाइड एंड स्किन की बेल्ट्स ले सकते हैं। आप हमेशा हाइड एंड स्किन पर भरोसा कर सकते हैं। उनकी बेल्टें बारीकियों पर बहुत ध्यान देतीं हैं। हाइड एंड स्किन फुल ग्रेन असली लेदर बेल्ट में ठोस पीतल के बकल के साथ आता है। इसकी क्लासिक चौड़ाई 1.5 इंच है और इसमें इस्तेमाल किया गया लेदर बेहद नरम होता है।

5 . वोगार्ड (Vogard)




वोगार्ड उचित कीमतों पर प्रीमियम गुणवत्ता सामग्री से तैयार किये जाते हैं। जिसमें कई तरह के डिज़ाइन शामिल हैं। वोगार्ड मेन्स ब्रेडेड असली लेदर बेल्ट में हैंड क्राफ्टेड ब्रेडेड पैटर्न शामिल है जो आपके कलेक्शन में एक मस्ट एडेड प्रोडक्ट है। ये उच्च श्रेणी के लेदर से तैयार किया गया है और इसमें साफ-सुथरे एक समान टांके शामिल होते हैं। ग्राहक इसके स्टाइलिश लुक, आरामदायक फिट और मजबूत पीतल बकल को काफी पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story