×

Best Branded Boots For Women: महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये ब्रांडेड बूट्स, डिजाइन के साथ कंफर्टेबल में भी बेहतरीन

Best Branded Boots For Women: महिलाओं को बूट काफी पसंद होता है। दरअसल बूट ऐसा फुटवेयर है, जिसको कैजुअल और फॉर्मल दोनों ही आउटफिट के साथ पहना जा सकता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 22 Dec 2022 2:02 AM GMT
Popular branded boots for women
X

Best Branded Boots for Women in India (Image: Social Media)

Best Branded Boots For Women: महिलाओं को बूट काफी पसंद होता है। दरअसल बूट ऐसा फुटवेयर है, जिसको कैजुअल और फॉर्मल दोनों ही आउटफिट के साथ पहना जा सकता है। यह ओवरऑल पर्सनैलिटी को और भी ज्यादा आकर्षक बना देता है। खासकर सर्दियों के समय। ऐसे में अगर आप बेहतरीन और स्टाइलिश बूट्स खरीदना चाहती हैं, भारत में कई ऐसे ब्रांड्स हैं जो डिजाइनर बूट्स के साथ साथ कंफर्टेबल भी फील कराते हैं। तो आइए जानते हैं महिलाओं के बेस्ट बूट्स ब्रांड्स के बारे में:

ये हैं भारत में महिलाओं के लिए फेमस बूट्स ब्रांड्स (Best Branded Boots for Women in India)

ट्रफल कलेक्शन (Truffle Collection)

ट्रफल कलेक्शन काफी पॉपुलर बूट ब्रांड है, जो कई तरह के डिजाइनर बूट महिलाओं के लिए डिजाइन करता है। यह बूट काफी लाइटवेट होता है और पहनने में आरामदायक रहता है। इसमें आपको 3 इंच से लेकर इससे ज्यादा हील भी मिल जाते हैं। बता दें Truffle Collection में चुनने के लिए 600 से अधिक फुटवियर विकल्प हैं और सॉलिड ब्लैक बूट्स की यह जोड़ी सर्दियों में वॉर्डरोब स्टेपल है। जबकि इस ब्रांड का कलेक्शन INR 1,599 से शुरू होता है और आप 80% तक की भारी छूट पा सकेंगे। बता दें बूट्स पर छूट 800 रुपये से शुरू होती है।

फॉरेवर 21 (Forever 21)

फॉरएवर 21 अपने जूतों के कलेक्शन के साथ आपको फ्लैट से लेकर ओवर-द-टॉप पार्टी बूट पेश करता है, जो 2,500 रुपये से शुरू होते हैं। इसके चेल्सी शैली (ब्लॉक एड़ी और फ्लैट) काफी पॉपुलर है। यह हाई क्वालिटी के साथ सर्दियों के लिए बेस्ट होते हैं। साथ ही यह बूट्स में यह ऑन-ट्रेंड विकल्प भी रखते हैं।

ज़रा (Zara)

जरा ब्रांड में हमेशा कुछ प्रकार के बूट होते हैं, हालांकि इस ब्रांड ने कुछ सालों से ज्यादा विकल्पों को कम कर दिया है। ये आमतौर पर सर्दियों के महीनों के दौरान बूट कलेक्शन के पूरे और कई डिजाइन पेश करते हैं। आप यहां से INR 2,500 से ऊपर की जोड़ी पा सकते हैं और 5000 तक के भी बूट उपलब्ध हैं।

पेपिटो (Pepitoes)

बजट में जूते चाहते हैं तो यह ब्रांड बेस्ट है। यह इंडी ब्रांड क्लासिक बूट - एंकल क्यूट, चेल्सी बूट्स, पार्टी बूट्स, नी बूट्स - सभी मॉडर्न और क्लासिक रंगों में मौजूद है। साथ ही एंकल बूट्स के लिए INR 2,000 से कम और नी बूट्स के लिए INR 4,000 से कम कीमत पर बूट्स उपलब्ध है। Pepitoes के बूट ब्रांड स्टोर में खरीदारी करने के लिए आपको 5 मिनट से ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यहां ऐसे कलेक्शन मिलेंगे जो आपको पसंद आ जाएंगे। साथ ही यह काफी आरामदायक भी होते हैं तो कंफर्टेबल फील करना चाहते हैं तो इस ब्रांड के बूट्स को जरूर ट्राई करें।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story