×

Best Flavored Condoms: ये हैं भारत के सबसे सुरक्षित और भरोसेमंद फ़्लेवर्ड कंडोम ब्रांड्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

Best Flavored Condoms in India: आज हम आपके लिए कुछ टॉप कंडोम ब्रांड्स की एक लिस्ट लेकर आये हैं। आइए इन डॉटेड और फ्लेवर्ड कंडोम के बारे में और ज़्यादा जानते हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 15 April 2023 11:14 AM GMT (Updated on: 24 April 2023 9:09 AM GMT)
Best Flavored Condoms: ये हैं भारत के सबसे सुरक्षित और भरोसेमंद फ़्लेवर्ड कंडोम ब्रांड्स, जानिए क्या है इनकी खासियत
X
Best Flavored Condoms in India (Image Credit-Social Media)

Best Flavored Condoms in India: सुरक्षित सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल बेहद ज़रूरी माना गया है। वहीँ आजकल कई ऐसे ब्रांड्स हैं जो मार्केट में मौजूद हैं वहीँ इसके लिए ज़रूरी है ऐसे कंडोम का चुनाव करना जो आरामदायक और सुरक्षित दोनों हो। वहीँ आपको 100% सुरक्षित यौन संबंध सुनिश्चित करने के लिए सबसे भरोसेमंद ब्रांड का चयन करना होगा। आज हम आपके लिए कुछ टॉप कंडोम ब्रांड्स की एक लिस्ट लेकर आये हैं। आइए इन डॉटेड और फ्लेवर्ड कंडोम के बारे में और ज़्यादा जानते हैं।

भारत में टॉप 5 कंडोम ब्रांड

कामसूत्र

कामसूत्र एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम

कामसूत्र सबसे भरोसेमंद कंडोम ब्रांडों में से एक है और इसकी एक्स्ट्रा डॉटेड सीरीज बहुत सुरक्षित और विश्वसनीय है। सेक्स के दौरान दोनों पार्टनर्स के स्वास्थ्य के लिए सुरक्षा महत्वपूर्ण है। कामसूत्र एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम सुरक्षा और आनंद दोनों प्रदान कर सकते हैं। साथ ही ये टिकाऊ होने के साथ-साथ आरामदायक भी है। ये अतिरिक्त चिकनाई के साथ आता है, सेक्स के दौरान घर्षण को कम करता है। वहीँ अतिरिक्त बिंदु आपकी पार्टनर के आनंद को और अधिक बढ़ता हैं। वे काफी लंबे समय तक चलते हैं और एक ही समय में मजबूत होते हैं।

कामसूत्र फ्लेवर्ड कंडोम

अगर आपको अतिरिक्त डॉटेड कंडोम पसंद नहीं है, तो आप कामसूत्र से फ्लेवर्ड कंडोम को ज़रूर पसंद करेंगे। इसे विशेष रूप से उत्तेजना और सेंसेशन बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कामसूत्र फ्लेवर्ड कंडोम कुल मिलाकर, एक अधिक रोमांचक अनुभव की ओर ले जाता है, जिससे दोनों की ओर से एक गहरी यौन प्रतिक्रिया उत्पन्न होती है।

ड्यूरेक्स इंडिया

ड्यूरेक्स एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम

ड्यूरेक्स निश्चित रूप से कुछ समय से भारत में अपना नाम बना रहा है। जब हम इसके एक्स्ट्रा डॉटेड सीरीज के बारे में बात करते हैं, तो शामिल होता हैं:

  • एक पूरे पैकेट में 10 चिकनाई युक्त और स्ट्रैट वौल्ड कंडोम होते हैं।
  • सभी कंडोम की लंबाई 180mm और चौड़ाई 53mm होती है।
  • अत्यधिक सुरक्षित जो उपयोगकर्ताओं को एसटीडी या अवांछित गर्भावस्था के डर के बिना अनुभव का आनंद लेने की अनुमति देता है।

ड्यूरेक्स फ्लेवर्ड कंडोम

ड्यूरेक्स अपने फ्लेवर्ड कंडोम के लिए जाना जाता है। इसके सभी फ्लेवर काफी कामुक फ्लेवर्ड कंडोम हैं जैसे बबलगम, चॉकलेट और वेनिला सहित कई रूपों में आते हैं, जो उन्हें ओरल सेक्स के लिए आइडल बनाते हैं।

एक्स्ट्रा डॉटेड की ही तरह, ये चिकनाई युक्त और स्ट्रैट वौल्ड कंडोम होते हैं।

मैनफाॅर्स

मैनफोर्स एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम

मैनफोर्स अपने एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम के लिए जाना जाता है। इसकी लोकप्रियता के पीछे का कारण यहां बताई गई इसकी विशेषताएं हैं।

Manforce एक्स्ट्रा डॉटेड कॉन्डोम में 576 बिंदु हैं जो आपके यौन अनुभव को एक अलग स्तर पर ले जाते हैं। इसे लगाना भी आसान है इसलिए इसे इस्तेमाल करना आरामदायक है। इसका 100% इलेक्ट्रॉनिक रूप से परीक्षण किया गया ताकि आप इसे उपयोग के लिए बिल्कुल सुरक्षित मान सकें।

मैनफोर्स फ्लेवर्ड कंडोम

आपको बता दें मैनफोर्स को सबसे अच्छे अतिरिक्त डॉटेड कंडोम ब्रांडों में से एक के रूप में जाना जाता है, आप इसे भारत में एक विश्वसनीय स्वाद वाले कंडोम ब्रांड के रूप में भी लेबल कर सकते हैं।

आप चॉकलेट सीरीज को पसंद कर सकते हैं क्योंकि ये काफी लोकप्रिय है और सही भी है। Manforce चॉकलेट फ्लेवर्ड वाइल्ड कंडोम के साथ आनंद और सुरक्षा को अगले स्तर पर ले जाता है। ये काफी टिकाऊ भी होता है इसलिए अगर आप सेक्स के दौरान ज्यादा टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं तो ये कंडोम आपके बेहद काम आएगा।

स्कोर

स्कोर एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम

जहां तक ​​भरोसेमंद कंडोम ब्रांडों का संबंध है, स्कोर शीर्ष पायदान पर है और अपने अतिरिक्त डॉटेड कंडोम के लिए जाना जाता है। कंडोम एक्स्ट्रा लुब्रिकेशन के साथ आता है,ये वेनिला की मोहक सुगंध से भी भरे हुए होते हैं। तो आप इसका उपयोग करते समय अंतरंग प्रभावों की अपेक्षा कर सकते हैं।

स्कोर फ्लेवर्ड कंडोम

स्कोर अपने स्वाद वाले कंडोम के लिए व्यापक रूप से सर्वश्रेष्ठ कंडोम ब्रांडों में से एक के रूप में जाना जाता है। स्कोर के फ्लेवर्स में कई फ्रूट्स की महक शामिल है। इसमें चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी, केला और संतरा शामिल हैं। मल्टी फ्लेवर्ड कंडोम के 40 पीस आपको अलग एहसास देंगें।

मूड

मूड एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम

मूड्स एक और नाम है जो धीरे-धीरे एक विश्वसनीय एक्स्ट्रा-डॉटेड कंडोम ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बना रहा है। इसकी विशेषताओं में शामिल हैं:

  • इस ब्रांड के कंडोम को इस्तेमाल करने के कोई साइड इफेक्ट नहीं हैं।
  • ये 100% इलेक्ट्रॉनिक रूप से परीक्षण किया गया है।
  • स्मूथ सेक्स अनुभव के लिए लुब्रिकेशन काफी अच्छा है।

मूड फ्लेवर्ड कंडोम

एक्स्ट्रा डॉटेड कंडोम की तरह, मूड फ्लेवर वाले कंडोम भी उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले होते हैं। वे स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट, वेनिला आदि फ्लेवर में उपलब्ध हैं। ये फ्लेवर्ड कंडोम यूजर को प्रभावी और आरामदायक ग्रिप देते हैं।

सर्वश्रेष्ठ कंडोम ब्रांड खरीदना न केवल खतरनाक एसटीडी से सुरक्षा सुनिश्चित करता है बल्कि आपको अवांछित गर्भधारण से भी बचाता है। कंडोम के बारे में यह मिथक ये है कि वे सेक्स के आनंद को कम कर देते हैं, जो बिल्कुल गलत है। अगर आप जानते हैं कि कौन सा कंडोम चुनना है (एक्स्ट्रा-डॉटेड या फ्लेवर्ड) तो ये आपके और आपके पार्टनर दोनों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। हालाँकि, सुनिश्चित करें कि आप केवल सबसे अच्छा ब्रांड ही चुनें क्योंकि कंडोम के साथ समझौता करना एक अच्छा विकल्प नहीं है!

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story