Furniture Shops in Lucknow: घर का लुक बदलना है तो पहुचिए लखनऊ के बेस्ट होम डेकोर और फर्नीचर्स के यहां

Furniture Shops in Lucknow: आइए आपको लखनऊ के बेस्ट होम डेकोर और फर्नीचर के बारे में बताते है। जहां आपको स्टाइलिशिंग फर्नीचर के साथ रूम और घर को डेकोर करने के बहुत सारे विकल्प मिलेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Sep 2022 9:31 AM GMT
home interior designer in lucknow
X

लखनऊ में बेस्ट होम डेकोर (फोटो- सोशल मीडिया)

Home Decor & Furniture Shops in Lucknow: क्या आप अपने घर का लुक कुछ चेंज करना चाहते हैं जिससे आपका घर काफी आकर्षक और लुभावना लगे। तो आइए आपको लखनऊ के बेस्ट होम डेकोर और फर्नीचर के बारे में बताते है। जहां आपको स्टाइलिशिंग फर्नीचर के साथ रूम और घर को डेकोर करने के बहुत सारे विकल्प मिलेंगे। अगर आप क्लासिक लुक देना चाहते हैं अपने घर को तो ये भी इच्छा आपकी पूरी हो जाएगी और अगर आप थोड़ी सा समकालीन लुक देना चाहते हैं तो ये भी आप यहां कर सकते हैं।

टोटल फ़र्नीचर सॉल्यूशंस

लखनऊ के टोटल फर्नीचर में आप एक से बढ़कर एक डिजाइनर कुर्सियां, डेस्क, बेड, अलमीरा अपने ऑफिस, घर के लिए ले सकते हैं। इसके अलावा आप घर के लिए, चमड़े के असबाबवाली कुर्सियां, डिजाइनर सोफा सेट, ओटोमैन, ऐक्रेलिक कुर्सियों और संगमरमर के डाइनिंग टेबल सेट खरीद सकते हैं। अपने घर या रूम की सजावट के लिए आप कई आइटम यहां खरीद सकते हैं।

स्थान: पहली मंजिल, हीरल कॉम्प्लेक्स, फैजाबाद रोड, फैजाबाद रोड, इंदिरा नगर, लखनऊ

संपर्क करें: 9670888024

स्टूडियो पेपरफ्राई

आपके घर की साज-सज्जा की सभी समस्याओं का हल आपको यहां मिल जाएगा। अब चाहे वह रसोई डिजाइन करना हो या अपने आँगन के लिए फर्नीचर खरीदना हो, ये आपके लिए एक-स्टॉप सॉल्यूसन है। गोमतीनगर में पेपरफ्राई में आपको आसान ईएमआई विकल्प मिल जाएंगे।

स्थान: ए-14, एल्डेको ग्रीन्स, फन रिपब्लिक मॉल के पास, गोमती नगर, लखनऊ

संपर्क करें: 0522 424 9054

अर्बन कुर्सी

लखनऊ के गोमती नगर में अर्बन कुर्सी में आप आधुनिक फर्नीचर और ठाठ सजावट के सामानों के कई ऑप्शन मिल जाएगें। अपने घर को नया लुक देने के लिए ये जगह बिल्कुल बेस्ट हैं।

घर को सजाने के लिए यहां आप प्यारा किडी ओटोमैन, कई आकार के कुशन और बच्चों के कमरे की कई यूनिक आवश्यक चीजें खरीद सकते हैं।

अपनी मांद के लिए उद्धरण और विचित्र जानवरों की मूर्तियों के साथ पोस्टर और पेंटिंग देखना न भूलें।

स्थान: 5/18, विशाल खंड - 4, मनोज पांडे चौराहा, एचडीएफसी के बगल में। बैंक, गोमती नगर, लखनऊ

संपर्क: 7398444444

फ्लेमिंगो

अगर आपको लगता है कि हजरतगंज सिर्फ कपड़ों की खरीदारी और चाट खाने के लिए प्रसिद्ध है तो आप गलत हैं। यहां आप फ्लेमिंगो - तेज कुमार प्लाजा में डेकोर सूक में वह सब कुछ है जो आप फर्नीचर के बारे में खरीदना चाहते हैं।

यहां आप आउटडोर गार्डन फर्नीचर, ऑफिस सेट-अप से लेकर घर के सोफा सेट, डाइनिंग टेबल कुर्सियों, संगमरमर और लकड़ी में डाइनिंग सेट, चमड़े के कालीन, स्टाइलिश बार स्टूल और आकर्षक घरेलू सजावट के यूनिक आइटम खरीद सकते हैं।

स्थान: तेज कुमार प्लाजा, 75, हजरतगंज, लखनऊ

संपर्क करें: +91 9918302014; 0522 -4041637

बंटस

बंटस हमेशा लखनऊ में उच्च गुणवत्ता, कस्टम-निर्मित फर्नीचर के लिए जाना जाता है। बंटस ने अग्रणी बैंकों, सरकारी विभागों, सार्वजनिक उपक्रमों और अन्य संस्थानों के साथ दिन में काम किया। और 55 वर्षों से, डिजाइन और फर्नीचर की गुणवत्ता और मानक समान हैं। बैंटस में बेडरूम फर्नीचर, ड्राइंग रूम सेट और अन्य फर्नीचर उपलब्ध हैं।

फर्नीचर के साथ-साथ, बंटस ने अब हाल ही में डिजाइनर आदिल आई अहमद के साथ हाथ मिला कर लग्जरी इंटीरियर में कदम रखा है, जो शानदार होम इंटीरियर के लिए जाने जाते हैं। यहां आप फर्नीचर, झूमर, वॉलपेपर, पेंटिंग, लक्ज़री साज-सामान और यहां तक ​​कि मॉड्यूलर किचन के लिए सोच सकते हैं।

स्थान: बैंटस इंटिरियर्स प्राइवेट लिमिटेड निचला भूतल और भूतल। के ट्राइडेंट मॉल। 10, राणा प्रताप मार्ग। लखनऊ 226001

संपर्क करें: इंटीरियर और फर्नीचर के लिए- 919717321648, मॉड्यूलर किचन के लिए: 88808085000





Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story