×

Best Makeup Artists In Lucknow: ग्लैमरस ब्राइडल लुक के लिए लखनऊ में बेस्ट मेकअप, दुल्हन चमकेगी परियों जैसी

Best Makeup Artists In Lucknow: लखनऊ में बेस्ट मेकअप आर्किस्ट को चुनने में हम आपकी मदद करेंगे। दुल्हन को परियों की तरह सुंदर सजाने के लिए एक से बढ़कर मेकअप आर्टिस्ट है।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Aug 2022 10:06 AM GMT
best makeup artists in lucknow
X

ब्राइडल (फोटो- सोशल मीडिया)

Best Makeup Artists In Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ में अगर आप शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप अभी से ही शादी की तैयारियों में लग जाइए। क्योंकि शादी में बहुत सारी तैयारियां करनी पड़ती हैं। सभी तैयारियों को परिवार के सदस्य कर लेते हैं लेकिन ब्राइडल के लिए मेकअप आर्टिस्ट को चुनने का काम ब्राइडल अपने हिसाब से ही करती है। तो दुल्हनिया रानी लखनऊ में बेस्ट मेकअप आर्किस्ट को चुनने में हम आपकी मदद करेंगे। दुल्हन को परियों की तरह सुंदर सजाने के लिए एक से बढ़कर मेकअप आर्टिस्ट है। आप अपने हिसाब से मेकअप आर्टिस्ट को चुन सकती हैं। लेकिन चुनने में देर न कर दीजेगा, जीं हां वेडिंग सीजन से पहले ही बुकिंग फुल होने लगती हैं। आइए चलते हैं लखनऊ के बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट के पास।

लखनऊ में बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट्स
Lucknow Best Makeup Artist

1. भव्या कपूर
Bhaavya Kapur

जब दुल्हन के मेकअप की बात आती है तो भव्या कपूर का स्टूडियो लखनऊ के सबसे अच्छे मेकअप स्टूडियो में से एक है। भव्या कपूर अपने हाईली ट्रेंड कर्मचारियों द्वारा कस्टमर्स को दी जाने वाली सेवाओं की वजह से पूरे यूपी में फेमस हैं। भव्या कपूर मेकअप स्टूडियो कभी मेकअप की गुणवत्ता और उसके लिए इस्तेमाल होने वाले प्रोडेक्ट्स से कभी कोई समझौता न करता है।

पता: 1/1, गोखले मार्ग, रेड हिल स्कूल के सामने, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226001

Address: 1/1, Gokhle Marg, Opposite Red Hill School, Lucknow, Uttar Pradesh 226001

3/302, विशाल खंड, एसआरएस मॉल के सामने, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226010

3/302, Vishal Khand, Opp SRS Mall, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010

ए/848, सेक्टर-I, पहली मंजिल एलडीए, कॉलोनी, सामने। पिज्जा हट, आशियाना, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226012

A/848, Sec-I, 1st Floor LDA, Colony, Opp. Pizza Hut, Ashiyana, Lucknow, Uttar Pradesh 226012

2. दिव्या सिंह मेकओवर
Divya Singh Makeovers

दिव्या सिंह मेकओवर में एक्सपर्ट्स की टीम है जो हर दुल्हन को अद्भुत मेकओवर देने के लिए जाना जाता है। परियों जैसी दुल्हन जब यहां से सजकर निकलती हैं तो देखने वाले देखते रह जाते हैं। हेयर स्टाइलिंग से लेकर मेकअप तक की आप बहुत सी ऐसी सेवाएं प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें आपके बजट और वरीयताओं के आधार पर ले सकते हैं।

पता: 2/710, रश्मि खंड, शारदा नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226002

Address: 2/710, Rashmi Khand, Sharda Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226002

ब्राइडल (फोटो- सोशल मीडिया)

3. आकांक्षा सिंह (अकिशा मेकओवर)

Akanksha Singh (Akisha Makeovers)

आकांक्षा सिंह पार्लर में कस्टमर्स को तैयार होकर बहुत ही खुशी की अनुभूति होती है। आकांक्षा शानदार मेकओवर देने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले और ब्रांडेड मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। कस्टमर्स को इनका काम बहुत पसंद आता है।

4. लखनऊ में बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट- गीतिका द्वारा गुलाबी सोइरेस
Finest Makeup Artists In Lucknow- Gulaabi Soirees by Geetika

अनुभव और कौशल के साथ लखनऊ में एक और बहुत ही प्रतिभाशाली मेकअप आर्टिस्ट है जिनसे कस्टमर खुश ही नहीं बल्कि संतुष्ट हो जाते हैं। मेकअप के बाद गजब की फिनिश देने वाली गीतिका का लखनऊ में काफी नाम है। यहां के कस्टमर्स को गीतिका का काम बहुत अच्छा लगता है।

5. जपनूर कौर
Japnoor Kaur

जपनूर कौर मेकअप इंडस्ट्री में प्रसिद्ध नामों में से एक है। इनमें न केवल आपकी सुंदरता को उभारने की क्षमता है, बल्कि अपने मेकओवर कौशल से आपके लुक को चेंज करके खुशसूरती प्रदान करने की भी क्षमता रखती हैं।

पता: के - 927, आशियाना कॉलोनी, कानपुर रोड, लखनऊ

Address: K – 927, Ashiyana Colony, Kanpur Road, Lucknow


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story