×

Best Party Hairstyles: ये हैं आसान सी पार्टी वियर हेयरस्टाइल, जिसमे आप दिखेंगी सबसे हटकर

Best Party Hairstyles: आज हम आपके लिए सबसे बेहतरीन पार्टी हेयरस्टाइल्स लेकर आये हैं। जिसमे आप सबसे बेहतरीन नज़र आएंगीं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Sep 2023 1:15 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 1:15 AM GMT)
Best Party Hairstyles
X

Best Party Hairstyles (Image Credit-Social Media)

Best Party Hairstyles: पार्टी सीज़न लगभग शुरू ही हो चुका है। ऐसे में लड़कियां और महिलाएं इस बात को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं कि वो अपने कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल तक सबमे बेस्ट दिखें। फिर चाहे आप पार्टी के शौक़ीन हो या न हो आपको इसके लिए काफी सोचना पड़ता होगा कि आप सबसे अलग कैसे दिख सकतीं हैं। आज हम आपके लिए सबसे बेहतरीन पार्टी हेयरस्टाइल्स लेकर आये हैं। जिसमे आप सबसे बेहतरीन नज़र आएंगीं।

पार्टी के लिए सबसे बेस्ट हेयर स्टाइल

आइए लंबे बालों के लिए पार्टी हेयर स्टाइल से शुरुआत करें। हालाँकि लंबे और सुंदर बालों वाले लोगों के लिए बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं, तो ऐसे में आप अपने बालों को काफी अच्छे से स्टाइल कर सकते हैं।

ब्रेडेड पोनीटेल

Best Party Hairstyles (Image Credit-Social Media)


एक स्मूथ ब्रेडेड पोनीटेल के साथ जोड़ी गई बॉक्सर ब्रैड्स एक साफ, कूल और आकर्षक पार्टी हेयरस्टाइल बनाती हैं। सामने की तरफ थोड़ा सा जेल और हेयरस्प्रे बालों को झड़ने से बचाएगा और केश को लंबे समय तक बरकरार रखेगा। अगर आपने अपने बालों में तेल लगाया हुआ है या वो धुले नहीं हैं तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन हैं क्योंकि ये चिपचिपे बालों के लिए एकदम सही है क्योंकि बालों को बंधे रहने पर भी आप इस हेयरस्टाइल को बना सकते हैं।

स्लीक बन

Best Party Hairstyles (Image Credit-Social Media)


अगर आप कोई इंस्टेंट हेयरस्टाइल बनाना चाहते हैं तो ये आपके लिए सबसे बेस्ट होगी। एक स्मूथ बन निश्चित रूप से पार्टी के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। ये एक खूबसूरत हेयर स्टाइल है, खासकर अगर आपके बाल लंबे हैं।

ब्लीची वेव्स

Best Party Hairstyles (Image Credit-Social Media)


लंबे बालों के लिए इस सेक्सी पार्टी हेयरस्टाइल में से ये एक है। ब्लीची वेव्स बनाने के लिए एक बड़े बैरल कर्लिंग टोंग का उपयोग करें। सिरों को थोड़ा और चमक देने के लिए थोड़ा सा हेयर सीरम या हेयर ऑयल मिलाएं। ये लुक हाइलाइट्स वाले लोगों पर विशेष रूप से काफी अच्छी नज़र आती है, क्योंकि हाइलाइट्स कर्ल को और भी ज़्यादा खूबसूरत दिखता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story