×

Best T-Shirt Brand Low Budget: कम पैसे में खरीदें ब्रांडेड टी-शर्ट, तो देखिए बेहतरीन पैटर्न व कलर्स

Best T-Shirt Brand Low Budget: आज हम इस खबर के माध्यम से आपके के लिए कुछ टी-शर्ट खोजकर लाए हैं, जो ब्रांडेड हैं और इन खरीदने के लिए ज्यादा पैसे भी देने पड़ते हैं।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 25 Dec 2022 2:24 AM GMT
Best T-Shirt Brand Low Budget
X

Best T-Shirt Brand Low Budget(सोशल मीडिया) 

Best T-Shirt Brand Low Budget: टी- शर्ट का चलन दिन पर दिन लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है। टी-शर्ट कैजुअल या फॉर्मल होने के साथ हर मौसम में पहनने में आरामदायक होती हैं, जिसकी वजह से इनकी मांग में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। बाजार में कई प्रकार की ब्रांडेड टी- शर्ट उपलब्ध हैं तो ऐसे में लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि बाजार में खरीदारी करते हुए कौन से ब्रांड की टी शर्ट खरीदें। तो आज हम इस खबर के माध्यम से आपको कुछ उन टी शर्ट ब्रांडों के बार में बताएंगे,जो कम बजट में मौजूद हैं। आइये डालते हैं इन ब्रांडों पर नजर।

Allen Solly

एलन सोली टी-शर्ट ब्रांड में सबसे अच्छा जाना जाता है। यह कंपनी गोल गले और कॉलर के आकार की टी-शर्ट की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। एलन सोली की टी-शर्ट मुलायम कपड़े से बनी होती है। जिन्हें लोग सबसे अधिक पंस करते हैं। अमेजन में इस ब्रांड की टी-शर्ट की शुरूआत 500 रुपये है।

Van Heusen

वैन ह्यूसेन भारत में सबसे अच्छी गुणवत्ता वाली टी-शर्ट ब्रांडों में से एक है। वैन ह्युसेन टी-शर्ट विभिन्न प्रकार के डिजाइनों के साथ बाजार में आती हैं और यह अफोर्डेबल प्राइस में होती हैं। अमेजन में इस ब्रांड की शुरुआत 499 रुपए से होती है।

Amazon Brand

अमेजन देश में ई-कॉमर्स के साथ अपने ब्रांड की टी-शर्ट की बिक्री भी कर रहा है। इस ब्रांड टी-शर्ट नियमित उपयोग के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इन टी-शर्ट के लिए उचित मूल्य सीमा उपलब्ध है। ऐसे कई पैटर्न और डिज़ाइन हैं जिन्हें आप Amazon ब्रांड के साथ खरीदारी करते समय फैशनेबल लुक के लिए चुन सकते हैं। अमेजन ब्रांड की टी-शर्ट 249 रुपये से शुरू होती है।

Jack & Jones

जैक एंड जोन्स कपड़ों के मामले में देश का अग्रणी ब्रांडों में से एक है। इसकी टी-शर्ट की मांग बाजार में लोगों के बीच सबसे अधिक रहती है,क्योंकि टी-शर्ट का पैटर्न और रंग काफी चुनिंदा होता है। कंपनी पोलो टी-शर्ट, वी-नेक टी-शर्ट और राउंड नेक टी-शर्ट बाजार में उतारी है। अमेजन में इस ब्रांड की टी-शर्ट की शुरुआत 299 रुपए से होती है।

Jockey Men

जॉकी ब्रांड पुरुषों के मामले में टी-शर्ट की विभिन्न डिजाइनों और रंगों की विस्तृत श्रंखृला पेश करती है। लोगों के बीच यह ब्रांड आरामदायक और स्टाइलिश के लिए फेमस है। जॉकी की टी-शर्ट पहनना आसान है और उपयोग के बाद आपको अच्छा अनुभव देती है। अमेजन में इस ब्रांड की टी-शर्ट की शुरुआत 399 से होती है।

Max

मैक्स ब्रांड की टी-शर्ट क्लासी और स्टाइलिश लुक देता है। इन ब्रांड की टी शर्ट किफायती दामों में मिलती हैं। इसके असाधारण उत्पादों ने वास्तव में वर्षों से फैशन उद्योग को पुनर्जीवित करने में मदद की है। मैक्स हर फैशनेबल आदमी के लिए ट्रेंडिंग स्टाइल और सही फिट प्रदान करता है। अमेजन में इस ब्रांड की टी-शर्ट की शुरुआत 248 रुपये से होती है।

Converse

Converse पुरुषों के लिए कैजुअल टी-शर्ट वियर में एक प्रभावशाली कलेक्शन प्रस्तुत करता है। Converse पुरुषों की रेगुलर टी-शर्ट किफ़ायती कीमत में आती है और इसमें डिज़ाइन और पैटर्न की अद्भुत रेंज है। अमेजन में इस ब्रांड की टी-शर्ट की शुरुआत 436 रुपए से होती है।

Arrow

एरो ब्रांड टी-शर्ट के मामले में पॉकेट-फ्रेंडली ब्रांडों में से एक है। आपको इसके ट्रेंडी डिज़ाइन और पैटर्न की विस्तृत श्रृंखला से प्यार हो जाएगा। यदि आप टी-शर्ट में डिजाइन और कलर चाहते हैं तो इस ब्रांड की टी-शर्ट को देख सकते हैं। अमेजन में इस ब्रांड की टी-शर्ट की शुरुआत 479 रुपये से होती है

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story