×

Top Nighty Brands in India: भारत में टॉप के 12 कॉटन नाइटी ब्रांड, जिनके कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक की कायल हैं महिलायें

Top Nighty Brands in India: भारत में सबसे अच्छे सूती नाइटी ब्रांड निश्चित रूप से आपको एक बेहतरीन फिट, आनंदमय डिजाइन और अधिक महत्वपूर्ण, सर्वोच्च आराम प्रदान करेंगे - चाहे आपका आकार या आकार कोई भी हो।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 12 Jan 2023 1:48 AM GMT
Top Cotton Nighty Brands in India
X

Top Cotton Nighty Brands in India (Image credit: social media)

Top Cotton Nighty Brands in India: भारतीय नाइटवियर डिजाइनर भारत में कुछ बेहतरीन कॉटन नाइटी ब्रांड तैयार कर रहे हैं। सॉफ्ट, लाइटवेट फैब्रिक से लेकर कलरफुल पैटर्न और कम्फर्टेबल कट्स तक, भारतीय फैशन डिजाइनर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि देर रात तक पढ़ने या पार्टी करने में कभी भी स्टाइल की कमी न हो।

भारत में सबसे अच्छे सूती नाइटी ब्रांड निश्चित रूप से आपको एक बेहतरीन फिट, आनंदमय डिजाइन और अधिक महत्वपूर्ण, सर्वोच्च आराम प्रदान करेंगे - चाहे आपका आकार या आकार कोई भी हो। इन टॉप भारतीय ब्रांडों के नाइटवियर एक किफायती मूल्य टैग के साथ आते हैं और ट्रेंडी पीस पेश करते हैं जो आने वाली पीढ़ियों तक भी आसानी से जा सकते हैं।

तो महिलाओं, अगर आप सोने या मौज करने के लिए सही पायजामा सेट की तलाश कर रहे हैं, तो चिंता न करें - भारत में इन टॉप के सूती नाइटी ब्रांडों से अभी खरीदारी करें।


आइये जानते हैं भारत में टॉप के सूती नाइटी ब्रांडों को :

1. रोमैसा( Romaisa)

बेहतरीन नाइटी ब्रांड्स को लेकर रोमाइसा भारत में घर-घर में जाना जाने वाला नाम बन गया है। महिलाओं को अच्छी कीमत पर अच्छी क्वालिटी के स्लीपवियर प्रदान करते हुए, यह कंपनी उन लोगों के लिए पसंदीदा संसाधन बन गई है जो अपने स्लीपवियर वॉर्डरोब में निवेश करना चाहते हैं। उज्ज्वल और मजेदार प्रिंट और डिज़ाइन हर बार जब आप देखते हैं तो कुछ नया पेश करते हैं, जबकि इस्तेमाल किया गया कपड़ा बेहद नरम और आरामदायक होता है।

रोमैसा के नाइटवियर संग्रह के बारे में आराम को उबाऊ होने की ज़रूरत नहीं है - प्यारे मैचिंग सेट या पारंपरिक भारतीय-शैली के लुक में से चुनें जो उन्हें उपहार देने या सिर्फ एक गुप्त व्यवहार के लिए एकदम सही बनाते हैं। ख़ास बात यह है कि वे अविश्वसनीय रूप से सस्ती हैं।

2. जिवामे (Zivame)

वास्तव में फैशनेबल दिल के लिए, Zivame स्टाइलिश और आरामदायक सूती नाइटी के लिए जाने-माने स्रोत है। उनके डिजाइनर शानदार कपड़ों के लिए दुनिया की खोज करते हैं, फिर ऐसे सिल्हूट बनाते हैं जो हर आकृति की चापलूसी करते हैं।

विभिन्न प्रकार के रंगों, पैटर्नों और आकारों में उपलब्ध, Zivame में हर किसी की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कुछ है। वे क्लासिक शैलियों की एक बड़ी श्रृंखला पेश करते हैं और अद्भुत विकल्प प्रदान करने के लिए वर्तमान रुझानों के साथ बने रहते हैं ताकि आप फैशन के टॉप पर बने रह सकें।

और यह यहीं नहीं रुकता - रात भर आपको ठंडा और आरामदायक रखने के लिए डिज़ाइन किए गए बेहद मुलायम कपड़ों के साथ, Zivame बेहद लक्ज़री में सोने के लिए एकदम सही विकल्प है।


3. ज़ियो (Zeyo)

जब भारत में सर्वश्रेष्ठ कॉटन नाइटी ब्रांड की तलाश की जा रही हो, तो Zeyo एक सही विकल्प है। एक लोकप्रिय राष्ट्रीय ब्रांड के रूप में, Zeyo पचास साल पहले लॉन्च होने के बाद से भारतीय महिलाओं को आरामदायक और स्टाइलिश रहने में मदद कर रहा है।

सुंदर डिजाइन, अद्भुत कोमलता और असाधारण मूल्य की पेशकश करते हुए, यह लेबल उच्च गुणवत्ता वाली सूती नाइटी की तलाश में भारतीय महिलाओं के लिए टॉप पसंद में से एक बना हुआ है।

चाहे आप कुछ व्यावहारिक या शानदार खोज रहे हों, आप भरोसा कर सकते हैं कि Zeyo की एक नाइटी कभी निराश नहीं करेगी। तो अगर आप खूबसूरती से तैयार की गई और स्टाइलिश कुछ पहनना चाहते हैं, तो परम आराम का अनुभव करना चाहते हैं, तो Zeyo पर खरीदारी करें।

4. हाउस ऑफ आर्टेमिस (House of Artemis)

हाउस ऑफ आर्टेमिस नाइटी ब्रांड अधोवस्त्र का एक उत्तम दर्जे का और शानदार संग्रह है जो सुनिश्चित कर सकता है कि महिलाएं सुंदर और आत्मविश्वास महसूस करें। डिजाइन समकालीन और सुरुचिपूर्ण हैं, जो आराम और फैशन पर ध्यान केंद्रित करते हैं। उपयोग की जाने वाली सामग्री की गुणवत्ता शीर्ष स्तर की है और आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छी लगती है।

हाउस ऑफ आर्टेमिस सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप अपनी शादी के दिन पहनने के लिए कुछ अनूठा खोज रहे हैं या कुछ विशेष के साथ खुद को लाड़ प्यार करना चाहते हैं।इस आर्टेमिस संग्रह में सभी के लिए कुछ न कुछ है; इसलिए, कई संभावनाओं पर एक नज़र डालने के लिए अपना समय लें। आप निश्चित रूप से आपको सबसे अच्छा महसूस कराने के लिए सही पोशाक की खोज करेंगे।

5. मिस चेस (Miss Chase)

मिस चेज़ भारत में सबसे अच्छे सूती नाइटी ब्रांडों में से एक है, जो महिलाओं के लिए स्टाइलिश और आरामदायक स्लीपवियर की एक श्रृंखला पेश करता है। क्लासिक डिजाइन से लेकर आधुनिक एथनिक स्टाइल तक, मिस चेस की नाइटी आपके लुक में लालित्य और ग्लैमर का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ती है।

उनकी विशेष सिलाई तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि कपड़े गर्म गर्मी की रातों में आपको ठंडा रखने की क्षमता रखते हैं। प्रिंट पारंपरिक कलात्मकता का मिश्रण हैं जो समकालीन सौंदर्य संवेदनाओं को पूरा करते हैं और कालातीत टुकड़े सामने लाते हैं।

यह एक ऐसा ब्रांड है जो असाधारण ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उनकी टीम आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता के लिए हमेशा उपलब्ध है। शैली, गुणवत्ता, आराम और दीर्घायु के मिश्रण के साथ, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि यह ब्रांड महिलाओं के बीच सबसे अधिक मांग वाला है। सबसे अच्छा, उनका स्थायित्व उन्हें निवेश के लायक बनाता है, इसलिए आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आने वाले वर्षों में आप उन्हें पहनने का आनंद लेना जारी रखेंगे।


6. क्लोविया (Clovia)

बहुत से लोग रात की अच्छी नींद में आराम और विश्राम पाते हैं। और जब सोने के कपड़ों की बात आती है, तो आपकी त्वचा पर सूती कपड़े के एहसास से बेहतर कुछ नहीं है। क्लोविया भारत में सबसे अच्छे सूती नाइटी ब्रांडों में से एक है, जो अपने ग्राहकों के लिए आरामदायक और फैशनेबल शैलियों की एक श्रृंखला पेश करता है।

लॉन्गवियर से लेकर नाइट सूट और कफ्तान तक, उनके पास रात के शानदार अनुभव के लिए आपकी जरूरत की हर चीज मौजूद है। प्रत्येक टुकड़ा प्रीमियम गुणवत्ता वाली सामग्री से बनाया जाता है जिसमें विस्तार और उत्कृष्ट शिल्प कौशल पर ध्यान दिया जाता है।

चमकीले रंगों से लेकर पेस्टल तक की वस्तुओं के साथ, यह ब्रांड सुनिश्चित करता है कि आप अपनी पसंद के अनुसार जो कुछ भी पा सकते हैं, वह पूरी तरह से मिल जाए। क्लोविया के साथ, आप आराम और स्टाइल के साथ शांत सुंदरता का अनुभव कर सकते हैं!

7. जुलाई (July)

जुलाई नाइटी ब्रांड एक प्रसिद्ध खुदरा विक्रेता है जो खरीदारों के लिए व्यापक चयन के साथ है। ब्रांड ने जुलाई 2017 में अपनी जुलाई नाइटी लाइन लॉन्च की और कई उपभोक्ताओं के लिए यह एक शीर्ष स्थान बन गया है।

ब्रांड कपड़े, सामान जैसे घरेलू सामान, कपड़े, और बहुत कुछ सहित वस्तुओं का एक विस्तृत वर्गीकरण प्रदान करता है। यह अपने त्वरित शिपिंग समय और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के लिए प्रसिद्ध है। ब्रांड पूरे वर्ष के दौरान विभिन्न छूट और बिक्री भी प्रदान करता है। यह उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प है जो गुणवत्ता वाले उत्पादों पर सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करना चाहते हैं।

8. सोया (Soie)

आरामदायक नींद की एक उत्कृष्ट रात कुछ ऐसा है जिसके लिए बहुत से लोग प्रयास करते हैं, और सोई जैसे ब्रांड ग्राहकों को इसे हासिल करने में मदद कर रहे हैं। शुद्ध कॉटन से बनी, सोई नाइटी हल्की, हवा पार होने योग्य और अत्यधिक आरामदायक होती है।

इसके अलावा, कपड़े त्वचा पर कोमल और अत्यधिक टिकाऊ होते हैं, इसलिए आप कई धुलाई के बाद भी इसे जस का तस देख सकते हैं। व्यक्तिगत प्राथमिकताओं से मेल खाने के लिए विभिन्न प्रकार के मनभावन डिजाइनों और रंगों में पेश किए गए, ये वस्त्र भी बहुत सस्ती हैं, जो पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि सोई को भारत में सबसे अच्छे सूती नाइटी ब्रांडों में से एक माना जाता है!

यह विभिन्न आकार प्रदान करता है, जो इसे महिलाओं के लिए सभी आकारों और आकारों में उपलब्ध कराता है। इसके अतिरिक्त, सोई नाइटी ब्रांड केवल सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले कपड़ों का उपयोग करने पर केंद्रित है, जैसे कि 100% रेशम से बने रेशम के आकर्षण और इतालवी-निर्मित लेस।

यही कारण है कि यह अधोवस्त्र उत्साही लोगों के बीच एक परम पसंदीदा बन गया है। यदि आप अपनी अगली डेट पर पहनने के लिए कुछ गर्म ढूंढ रहे हैं या अपनी शैली में सुंदर और आत्मविश्वास महसूस करना चाहते हैं, तो सोई नाइटी ब्रांड आपके लिए आदर्श टुकड़ा है।

9. ईडन और आइवी - अमेज़न ब्रांड (Eden & Ivy – Amazon Brand)

यदि आप अपनी शाम को आरामदायक और स्टाइलिश बनाने के लिए एक अद्भुत नाइटी की तलाश कर रहे हैं, तो अमेज़ॅन का अपना कॉटन नाइटवियर ब्रांड, ईडन एंड आइवी, विचार करने योग्य है। कम्फर्ट और कंटेम्परेरी स्टाइल दोनों का मिश्रण, नाइटवियर के इन विकल्पों में फ्लोरल प्रिंट्स और एम्बेलिशमेंट्स हैं जो एक निश्चित ठाठ कारक जोड़ते हैं।

चाहे आप उनके अंगरखे या सेट चुनें, जिसमें मुक्केबाज़ और कैमिसोल के साथ-साथ शर्ट भी शामिल हैं, वे सभी आसानी से मिश्रित और विभिन्न रूप बनाने के लिए मिलान किए जा सकते हैं। हवा पार होने योग्य फ़ैब्रिक से बना है जो हल्का लेकिन मज़बूत है, ये खूबसूरत परिधान आपको रात भर तरोताज़ा महसूस कराते रहेंगे - घर पर या यहाँ तक कि कार्यालय में आराम से शाम के लिए एकदम सही।

10. मैक्स (Max)

यदि आप एक आरामदायक लेकिन स्टाइलिश नाईटड्रेस की तलाश में हैं, तो मैक्स भारत में सबसे अच्छे कॉटन नाइटी ब्रांडों में से एक है। उनकी गुणवत्ता और डिजाइन शीर्ष स्तर पर हैं, जो आपको आपके पैसे का बहुत अच्छा मूल्य देते हैं।

मैक्स विभिन्न प्रकार के संग्रह प्रदान करता है जो फिट, आकार, रंग डिजाइन और कपड़े की संरचना के मामले में हर किसी की जरूरतों को पूरा करता है, सभी आधुनिक और पारंपरिक दोनों प्राथमिकताओं के अनुरूप हैं।

उनके अविश्वसनीय रूप से मुलायम कपड़ों के साथ नमी सोखने वाले गुण और सांस लेने की क्षमता जैसे विविध फायदे हैं - आप भरोसा कर सकते हैं कि आपको हर बार अच्छी रात की नींद आएगी! इसके अलावा, वे इतनी सस्ती कीमतों पर कई फैशनेबल विकल्प पेश करते हैं जो आपको कहीं और नहीं मिलेंगे। तो सोने के लिए खुद को तैयार करते समय अगर आराम और सामर्थ्य आपकी प्राथमिकताएं हैं तो मैक्स से आगे नहीं देखें!

11. कफ्तान कंपनी (The Kaftan Company)

कफ्तान कंपनी नाइटवियर ब्रांड एक सुंदर और स्त्री नाइटवियर लेबल है जो कामुकता और विलासिता को जोड़ती है। हाई-एंड क्वालिटी के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता का मतलब है कि हर आइटम हाई-क्वालिटी फ़ैब्रिक से बना है। इसका परिणाम उन अधोवस्त्रों के संग्रह में होता है जो सुरुचिपूर्ण और व्यावहारिक हैं।

हाई-एंड फैब्रिक्स का इस्तेमाल भी नाइटी को बहुत आरामदायक बनाता है, जो उन्हें अवसरों और हर रोज पहनने के लिए सही विकल्प बनाता है। यदि आप रात के खाने के लिए कुछ सुरुचिपूर्ण या शहर में रात के लिए पहनने के लिए कुछ और मज़ेदार चाहते हैं, तो कफ्तान कंपनी नाइटी ब्रांड आदर्श है।

यह बेहतरीन फ़ैब्रिक से बना है और विभिन्न साइज़ में आता है. कंपनी मनी-बैक गारंटी का विकल्प भी प्रदान करती है, इसलिए आपको गारंटी है कि आप खरीदारी से प्रसन्न होंगे। रंगों और शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आप चुन सकते हैं, यह निश्चित रूप से एक ऐसी रात होगी जो आपको सबसे अधिक आत्मविश्वास महसूस कराती है।

12. स्वीट ड्रीम्स (Sweet Dreams)

स्वीट ड्रीम्स, भारत में प्रमुख सूती नाइटी ब्रांडों में से एक है, जो शुरुआत से ही सभी शैलियों और आकारों की महिलाओं को आराम से रहने में मदद कर रहा है। साधारण डिजाइनों से लेकर जटिल कढ़ाई और अनूठे कपड़ों तक, स्वीट ड्रीम्स स्वाद की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करता है। उनके उत्पाद सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले कपास से बने होते हैं, जो सांस लेने की क्षमता सुनिश्चित करते हैं फिर भी रात भर पर्याप्त गर्मी प्रदान करते हैं।

जैसा कि उनका नारा है: "स्वीट ड्रीम्स यानि अच्छी नींद!" वे सुनिश्चित करते हैं कि हर बार जब आप उनके नाइटवियर पहनेंगे तो आप आरामदायक महसूस करेंगे। 25 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि स्वीट ड्रीम्स नाइटवियर के लिए भारत का नंबर एक पसंदीदा ब्रांड बन गया है। नाज़ुक लेस वाली नाइटी से उत्तेजक कोर्सेट तक, स्वीट ड्रीम्स में निश्चित रूप से हर महिला के लिए उपयुक्त कुछ न कुछ है।

यदि आप अपनी शादी की रात को पहनने के लिए कुछ अनूठा खोज रहे हैं या अपने रोमांटिक जीवन में कुछ अतिरिक्त उत्साह जोड़ना चाहते हैं, तो यह आदर्श चयन है।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story