भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh और Akshara Singh में कौन कितना अमीर, जानें नेटवर्थ

Akshara Singh And Pawan Singh Net Worth: भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह और पवन सिंह का विवाद तो जगजाहिर है। दोनों कभी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल माने जाते थे। लेकिन फिर बुरी तरह इनका ब्रेकअप हो गया।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 12 Sep 2024 4:50 AM GMT
भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh और Akshara Singh में कौन कितना अमीर, जानें नेटवर्थ
X

Pawan Singh और Akshara Singh (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Akshara Singh-Pawan Singh Net Worth: एक समय पर भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में शुमार रहे अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) आज एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते। दोनों ने 3-4 साल की डेटिंग के बाद ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। अक्षरा का कहना था कि पवन उन पर जुल्म करने लगे थे। साथ ही यह भी खबरें सामने आईं कि पवन अक्षरा को डेट करते वक्त ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के साथ भी अफेयर में थे। यही नहीं, उन्होंने अचानक ज्योति सिंह से शादी कर ली और इससे अक्षरा बुरी तरह टूट गई थीं। खैर, अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन दोनों का विवाद (Akshara Singh-Pawan Singh Controversy) अब भी चर्चा में रहता है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह दोनों लग्जरी लाइफस्टाइल (Akshara Singh And Pawan Singh Lifestyle) जीते हैं और गानों व फिल्मों से तगड़ी कमाई करते हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। जबकि पवन सिंह को इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है। आइए जानते हैं इन दोनों में सबसे ज्यादा अमीर कौन है।

पवन सिंह नेटवर्थ (Pawan Singh Net Worth 2024)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक और एक्टर पवन सिंह ने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी संपत्ति (Pawan Singh Net Worth) की जानकारी दी थी। हलफनामे के मुताबिक, पवन सिंह के पास 16.75 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है। इसमें उनके पास 5.04 करोड़ रुपये की चल संपत्ति, जबकि 11.70 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। मुंबई और लखनऊ जैसे शहरों में पांच आवासीय संपत्ति के साथ ही उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। पवन सिंह को महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है। उनके कलेक्शन में Toyota Fortuner, Toyota Innova Hycross और रेंज रोवर जैसी कारें शामिल है।

अक्षरा सिंह नेटवर्थ (Akshara Singh Net Worth 2024)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की टॉप और सबसे अमीर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वह अपने दम पर लैविश लाइफस्टाइल (Akshara Singh Lifestyle) जीती हैं। एक फिल्म से वह 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करती है, जबकि एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 3-5 लाख रुपये लेती हैं। बात करें नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस करीब 50-55 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। अक्षरा के पास मुंबई और पटना में आलीशान घर (Akshara Singh House) हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है। जबकि अक्षरा की कारों का कलेक्शन भी लग्जरी है। उनके पास फॉर्च्यूनर (Fortuner) और स्कॉर्पियो (Scorpio) जैसी कारें हैं।

Shreya

Shreya

Next Story