×

Bhuvan Bam Net Worth: ये है इंडिया का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला यूट्यूबर, जानिए नाम

Bhuvan Bam Net Worth: भुवन बाम इंडिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूटयूबर बन चुके हैं, आइए आपको भुवन बाम की नेटवर्थ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 March 2024 5:26 AM GMT
Bhuvan Bam Net Worth: ये है इंडिया का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला यूट्यूबर, जानिए नाम
X

Bhuvan Bam Net Worth: आज के दौर में तो कंटेंट क्रिएटर्स की बाढ़ सी आ गई है, जिसे देखो वही यूट्यूब पर अपना अकाउंट ओपन कर चैनल शुरू कर रहा है। बहुत से ऐसे लोग हैं, जिन्होंने यूट्यूब के जरिए बहुत अधिक पॉपुलैरिटी हासिल की है, वहीं कुछ लोग तो यूट्यूब की वजह से आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि उन्हें इंडस्ट्री के एक से एक शानदार अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, उन्हीं में से एक यूट्यूबर भुवन बाम हैं। भुवन बाम इंडिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूटयूबर बन चुके हैं, आइए आपको भुवन बाम की नेटवर्थ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ऐसे शुरू हुआ भुवन बाम का यूट्यूब करियर

फेमस यूट्यूबर भुवन बाम के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक कैफे में परफॉर्म करने से की थी, जिसके लिए महीने में उन्हें 5 हजार रुपए मिलते थे। फिर इसके बाद उन्होंने यूट्यूब की दुनिया में कदम रखा। भुवन बाम ने यूट्यूब पर "बीबी की वाइन्स" के नाम से अपना यूट्यूब चैनल ओपन किया, और उस पर एक से एक मजेदार वीडियो साझा करने लगे। भुवन बाम के वीडियो धीरे-धीरे लोगों की नजरों में आने लगे, और उन्हें तेजी से सफलता मिलती गई। भुवन बाम के वीडियो को देख दर्शक ठहाके लगाकर हंसते थे, वह अकेले ही कई किरदार निभाते थे।


भुवन बाम यूट्यूब सब्सक्राइबर्स

भुवन बाम के यूट्यूब चैनल "बीबी की वाइन्स" पर 26.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, जिस पर 191 वीडियो हैं। भुवन बाम के हर यूट्यूब वीडियो पर मिलियंस में व्यूज हैं। वहीं यूट्यूबर के इंस्टाग्राम पर लगभग 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वेब सीरीज में काम कर रहें हैं भुवन बाम

भुवन बाम की सफलता अब सिर्फ यूट्यूब तक ही सीमित नहीं रह गई है, बल्कि वह कई वेब सीरीज में भी काम कर रहें हैं। इन दिनों भुवन बाम को एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट ऑफर हों रहें हैं।


भुवन बाम कार कलेक्शन

भुवन बाम की कार कलेक्शन बेहद जबरदस्त है। उनके पास टोयोटा फॉर्च्यूनर है। इसके साथ ही उनके पास मारुति सुजुकी स्विफ्ट भी है। वह बीएमडब्ल्यू X3 के मालिक भी हैं। भुवन बाम के पास एक रॉयल एनफील्ड भी है।


भुवन बाम टोटल नेटवर्थ

यूटयूबर भुवन बाम अपने यूट्यूब के जरिए लाखों रुपए कमाते हैं, इसके साथ ही वह अपने प्रोजेक्ट के लिए भी अच्छा खासा फीस चार्ज करते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया है कि भुवन बाम इंडिया के सबसे अमीर यूटयूबर हैं। उनकी टोटल नेटवर्थ 122 करोड़ रुपए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story