Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट पौलमी दास के ये स्टाइल हैं कमाल के, सांवले रंग पर भी खूब फबते ये पैटर्न्स

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट पौलमी दास इन दिनों काफी चर्चा में हैं अपनी फेलो कंटेस्टेंट शिवानी से उनकी नोक झोंक भीलोगो को खूब पसंद आ रही है।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 July 2024 4:47 AM GMT
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss OTT 3: पौलमी दास कई टी.वी शोज और सीरीज में काम कर चुकीं हैं और फिलहाल वो अब बिग बॉस ओटीटी 3 में अपना जादू चलती नज़र आ रहीं थीं लोग उन्हें प्रियंका चोपड़ा की फर्स्ट कॉपी भी कह रहे हैं। साथ ही कई लोगों को उनका स्टाइल काफी ज़्यादा पसंद आ रहा है साथ ही उनके ऑउटफिटस और उनका उन्हें कैरी करने का भी अंदाज़ काफी सराहा जा रहा है। वो भले ही घर से निकल गईं हों लेकिन उन्होंने लाखों लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है। ऐसे में आज हम उनके कुछ बेहतरीन स्टाइल्स आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसे ऑप्ट करके आप भी कमाल आएंगीं।

पौलमी अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर कई बार चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं उन्हें फैशन क्वीन भी कहा जाता है। जो अपने ग्लैमरस लुक के साथ हर तरफ अपना जलवा बिखेरती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई फॉलोवर्स हैं जो उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स को खूब पसंद करते हैं। यूँ तो पौलमी बिग बॉस पर अपने वेस्टर्न लुक और सेंसेशन से भरे अंदाज़ को लेकर ज़्यादा जानी जातीं हैं लेकिन आज हम आपके लिए उनके कुछ इंडियन लुक्स लेकर आये हैं जीने सांवले रंग की लड़कियां अपना सकतीं हैं।

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में पौलमी पीले रंग का एक बेहद खूबसूरत डिज़ाइनर लेहंगा पहने नज़र आ रहीं हैं। इस तस्वीर में आपकी नज़र उनपर से हटेगी नहीं। इसपर बेहद बारीक सिल्वर वर्क किया हुआ है। जो इसे और भी ज़्यादा खूबसूरत बना रहा है। साथ ही इसके साथ राउंड नेक चोली उनक लुक को और भी ज़्यादा लाइम लाइट कर रही है और साथ ही उनका नेक्लेस और इयररिंग्स उनके इस ऑउटफिट को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit-Social Media)

सांवले रंग पर इस तरह की नेट की साड़ी विद मल्टीकलर ब्लाउज भी काफी अच्छा लग रहा है और ये स्टाइल भी काफी स्टाइलिश लग रहा है। तो आप भी इस स्टाइल को कभी न कभी यूज़ कर सकते हैं।

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit-Social Media)

कॉटन साड़ी का फैशन कभी आउटडेटिड नहीं होता है ऐसे में पौलमी का ये लुक भी आप अपना सकतीं हैं इस सिंपल सी साड़ी को उन्होंने कट स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया है जो इसे स्टाइलिश और ट्रडिशनल दोनों का परफेक्ट कॉम्बिनेशन वाला लुक दे रहा है।

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit-Social Media)

पौलमी का ये लुक भी बेहद कमाल का है इसमें वो बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं तो डार्क स्किन टोन वाली लड़कियां उनके इस लुक को फॉलो कर सकतीं हैं। इसमें उन्होंने वाइट कलर का लहंगा पहना है साथ ही वन शोल्डर ब्लाउज के साथ उनका ये लुक बस देखते ही बनता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story