Anil Kapoor Cars: बिग बॉस के होस्ट अनिल कपूर के पास हैं जबरदस्त कारें, तस्वीरों में देखें कलेक्शन

Anil Kapoor News In Hindi: एक्टर अनिल कपूर आलीशान बंगले के साथ ही लग्जरी कारों के मालिक हैं। वह फिल्मों और विज्ञापन से मोटी कमाई करते हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 Aug 2024 11:39 AM GMT
Anil Kapoor Cars: बिग बॉस के होस्ट अनिल कपूर के पास हैं जबरदस्त कारें, तस्वीरों में देखें कलेक्शन
X

Anil Kapoor (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Anil Kapoor Car Collection: बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। अनिल कपूर अपने 45 साल के फिल्मी करियर में पहली बार कोई रिएलिटी शो होस्ट कर रहे हैं। इस शो को वह हफ्ते के दो दिन होस्ट करते नजर आते हैं। करीब 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर के पास बेहिसाब संपत्ति है। वह आलीशान बंगले के साथ ही लग्जरी कारों के मालिक हैं। आइए जानते हैं एक्टर की टोटल संपत्ति (Anil Kapoor Total Net Worth) के बारे में।

अनिल कपूर आलीशान बंगला (Anil Kapoor Luxury House)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अपने उम्र को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनिल कपूर बिंदास जिंदगी (Anil Kapoor Lifestyle) जीते हैं। उनके पास एक नहीं बल्कि तीन-तीन घर हैं। इन संपत्तियों की कुल कीमत 35 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। एक्टर अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू एरिया में एक आलीशान बंगले में रहते हैं। वह इस बगंले में तब शिफ्ट हुए थे, जब सोनम कपूर का जन्म हुआ था। इस घर का इंटीरियर बेहद शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा उन्होंने देशभर में कई अन्य रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज में भी इनवेस्ट किया है।

अनिल कपूर कार कलेक्शन (Anil Kapoor Car Collection)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर अनिल कपूर महंगी कारों के भी बहुत शौकीन हैं। उनके गैराज में कई महंगी गाड़ियां खड़ी हैं। उनके पास पोर्श, बेंटले, बीएमडब्ल्यू, जगुआर और ऑडी जैसी कई कारें हैं। इन सभी कारों की कीमत लाखों और करोड़ों में है। वैसे, एक्टर के पास मौजूद इन सभी गाड़ियों की कुल कीमत करीब 9 करोड़ रुपये के आसपास है।

अनिल कपूर नेटवर्थ (Anil Kapoor Net Worth)

अपने 45 साल के करियर में अनिल कपूर ने कई धमाकेदार और हिट फिल्में दी हैं। आज भी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में उनकी गिनती होती है। 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनिल कपूर के पास करीब 140 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है। फिल्मों के साथ ही वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी मोटी फीस चार्ज करते हैं। एक फिल्म के लिए वह 2 से 4 करोड़ रुपये की फीस लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए 2 करोड़, जबकि 'फाइटर' के लिए 7 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लिए थे। एक्टर सालभर में 12 करोड़ रुपये कमाते हैं। इस हिसाब से वह एक महीने में करीब 1 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।

अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी फीस (Anil Kapoor Bigg Boss OTT 3 Fee)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 होस्ट करने के लिए अनिल कपूर प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। हफ्ते में वह दो एपिसोड होस्ट करते हैं। ऐसे में उनकी शो से एक हफ्ते की कमाई 4 करोड़ रुपये होगी।

Shreya

Shreya

Next Story