Kritika Malik Video: खुल गई पोल अरमान की दोनों पत्नी कृतिका-पायल की, आइए जानें इनके बारे में सबकुछ

Bigg Boss OTT 3 New Episode: कृतिका मलिक एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने व्लॉग के सीक्रेट्स रिवील करती नजर आईं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 25 July 2024 5:29 AM GMT
Kritika Malik Video: खुल गई पोल अरमान की दोनों पत्नी कृतिका-पायल की, आइए जानें इनके बारे में सबकुछ
X

Armaan Malik With Wives (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Payal Malik-Kritika Malik Vlog Reality: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक (Arman Malik) अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) में नजर आ रहे हैं। शो में अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ हिस्सा लिया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही पायल मलिक (Payal Malik) की शो से विदाई हो गई थी। अब शो में केवल कृतिका और अरमान हैं। बिग बॉस के चलते आए दिन दोनों मियां-बीवी सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में कृतिका का को-कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी संग झगड़ा हो गया, जिसका वीडियो (Kritika Malik Video) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभी ये वीडियो चर्चा में बना ही हुआ था कि उनका एक और वीडियो जारी किया गया है। जिसमें वह अपने व्लॉगिंग सीक्रेट्स (Vlogging Secrets) रिवील करती नजर आईं। ये वीडियो जिओ सिनेमा (JioCinema) की ओर से पोस्ट किया गया है। अब इस वीडियो को लेकर कृतिका मलिक को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, अपने व्लॉग के बारे में बताते हुए कृतिका कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। आइए जानते हैं क्या है आखिर इस वीडियो में।

क्या है वायरल वीडियो में?

वीडियो की शुरुआत साई केतन राव (Sai Ketan Rao) के एक सवाल से होती है। जिसमें वह कृतिका मलिक से पूछते नजर आते हैं कि तुम्हारे व्लॉग की शूटिंग कितने घंटे में खत्म होती है। जिसके जवाब में कृतिका कहती हैं, मेरा व्लॉग तो पूरे दिन चलता रहता है। आगे वह बताती नजर आईं कि वह किस तरह से वीडियो के लिए हेडलाइन तय करती हैं। इस दौरान कृतिका कहती नजर आईं कि जब किचन में काम करते हुए उनकी और पायल की लड़ाई हो जाती है तो वह कुछ इस तरह हेडलाइन देती हैं, पायल ने किया गोलू पर हमला।

यूजर्स ने किया ट्रोल

ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने कृतिका को निशाने पर ले लिया है और नेटिजन्स का कहना है कि ये लोग सारा दिन बस लोगों को बेवकूफ बनाती हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किया कि सीधे बोलो कि लोगों को तुम लोग बस बेवकूफ बनाते हो। एक अन्य यूजर ने लिखा, बिल्कुल फेक फैमिली व्लॉग्स है। तीनों दोगले हैं।

कैमरे के सामने करती हैं झूठी लड़ाइयां

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बता दें कृतिका और पायल पर अक्सर कैमरे के सामने झूठी लड़ाइयां करने का आरोप लगाया जाता है। लोगों का कहना है कि ज्यादातर टाइम तो ये लोग पब्लिसिटी के लिए झगड़े करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन पायल और कृतिका के बीच हुए झगड़ों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

यूट्यूब के जरिए करते हैं मोटी कमाई

बताते चलें अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियां मिलकर कई सारे यूट्यूब चैनल्स चलाते हैं। इन सभी चैनल्स पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं और हर एक वीडियो पर कई मिलियंस व्यूज आते हैं। यूट्यूब, मलिक फैमिली की कमाई के मुख्य जरियों में से एक है। यहां से तीनों मोटी कमाई करते हैं। अरमान मलिक इंडिया के मोस्ट पॉपुलर और रईस यूट्यूबर्स में से एक हैं।

अपनी नेटवर्थ के बारे में खुलकर बात करते हुए अरमान मलिक ने बताया था कि वह करीब 100-200 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। अरमान के मुताबिक, उनके पास करीब 10 फ्लैट्स हैं। जबकि घर में 9 लोग काम करने वाले हैं। अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों को बहुत ही ऐशो आराम से रखते हैं। उनके पास घर, कार या किसी भी तरह की सुख-सुविधा की कमी नहीं है।

Shreya

Shreya

Next Story