×

Famous People November Birthday: इन फेमस पर्सनेलिटीज का नवंबर में पड़ता है Birthday, आइए देखें लिस्ट

Famous People November Birthday: अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज का बर्थडे का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है क्योंकि यह उनके फैंस के लिए काफी स्पेशल होता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Nov 2022 1:04 AM GMT (Updated on: 1 Nov 2022 1:04 AM GMT)
Famous Person November birthday
X

Famous Person November birthday (Image: Social Media)

Famous People November Birthday: अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज का बर्थडे का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है क्योंकि यह उनके फैंस के लिए काफी स्पेशल होता है। ये सेलेब्रिटी अपने बर्थडे पर भले कहीं भी रहें, लेकिन उनके फैन्स उनसे मिलने पहुंच ही जाते हैं। वहीं अब नवंबर माह की शुरुआत कल से हो रही है। इस माह में कई फेमस सेलिब्रिटीज अपना बर्थडे सेलेब्रिटी करेंगे। तो आइए जानते हैं कौन कौन से हैं वे सेलिब्रिटीज जो नवंबर में मनाएंगे अपना बर्थडे:

1 नवंबर

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का बर्थडे 1 नवंबर को है। सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं तिस्का चोपड़ा, इलियाना डिक्रूज, पद्मिनी कोल्हापुरी भी अपना बर्थडे नवंबर माह में सेलिब्रिटी करती हैं। इसके अलावा भारतीय पूर्व क्रिकेटर v v laxman का बर्थडे भी 1 नवंबर को है।

2 नवंबर

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का बर्थडे 2 नवंबर को है, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है। शाहरुख के अलावा डायना पेंटी भी 2 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं।

3 नवंबर

भारतीय अर्थशास्त्री और दार्शनिक अमर्त्य सेन का बर्थडे 3 नवंबर को पड़ता है।

4 नवंबर

90's की फेमस अदाकारा तब्बू का बर्थडे नवंबर माह के 4 तारीख को पड़ता है।

5 नवंबर

भारत के महान बल्लेबाज किंग कोहली यानी विराट कोहली का बर्थडे 5 नवंबर को पड़ता है, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से रहता है।

7 नवंबर

भारतीय भौतिक विज्ञानी c v रमण का बर्थडे 7 नवंबर को है। बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार कमल हसन का बर्थडे 7 नवंबर को है। साथ ही फेमस एक्ट्रेस नंदिता दास का बर्थडे 7 नवंबर को पड़ता है। साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी अपना बर्थडे 7 नवंबर को सेलिब्रेट करती हैं।

8 नवंबर

भारत के फेमस राजनीतिज्ञ लाल कृष्ण आडवाणी का बर्थडे 8 नवंबर को पड़ता है।

9 नवंबर

Biggboss कंटेस्टेंट रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी का बर्थडे 9 नवंबर को पड़ता है। साथ ही स्टार सुबोध भावे का बर्थडे 9 नवंबर को है। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बर्थडे 9 नवंबर को पड़ता है।

10 नवंबर

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर आशुतोष राणा का बर्थडे 10 नवंबर को पड़ता है।

11 नवंबर

भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसंग और रॉबिन उथप्पा का बर्थडे 11 नवंबर को पड़ता है।

13 नवंबर

90's की फेमस अदाकारा जूही चावला अपना बर्थडे 13 नवंबर को सेलेब्रिट करती हैं।

14 नवंबर

पंडित जवाहरलाल नेहरु का बर्थडे देशभर में 14 नवंबर को मनाया जाता है।

16 नवंबर

आशिकी फिल्म से रातों रात सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर का बर्थडे 16 नवंबर को पड़ता है।

18 नवंबर

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और एक कुशल भारतीय राजनीतिज्ञ कमलनाथ का बर्थडे 18 नवंबर को है।

19 नवंबर

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपना बर्थडे 19 नवंबर को सेलेब्रिट करती हैं। पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जन्मतिथि 19 नवंबर है। फेमस wrestler दारा सिंह का बर्थडे भी 19 नवंबर को है। झांसी की रानी नाम से मशहूर रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 19 नवंबर को हुआ था।

20 नवंबर

भारत के फ्लाइंग सिंह नाम से फेमस मिल्खा सिंह का बर्थडे 20 नवंबर को पड़ता है। बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर का जन्म 20 नवंबर को हुआ है।

21 नवंबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपना बर्थडे 21 नवंबर को सेलेब्रिट करती हैं।

22 नवंबर

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मतिथि 22 नवंबर को है।

23 नवंबर

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और Biggboss 16 कंटेस्टेंट साजिद खान का बर्थडे 23 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। साथ ही साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बर्थडे 23 नवंबर को है।

25 नवंबर

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का बर्थडे 25 नवंबर को पड़ता है।

26 नवंबर

बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल का बर्थडे 26 नवंबर को पड़ता है।

27 नवंबर

बॉलीवुड के फेमस सिंगर बप्पी लहरी का जन्मदिन 27 नवंबर को है। इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपना बर्थडे 27 नवंबर को सेलेब्रिट करते हैं। साथ ही 27 नवंबर को हरिवंश राय बच्चन का जन्मतिथि है। पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का बर्थडे भी 27 नवंबर को पड़ता है।

28 नवंबर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम और बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपना बर्थडे 28 नवंबर को सेलेब्रिट करती हैं। साथ ही बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर का बर्थ डेट 28 नवंबर है।

30 नवंबर

बॉलीवुड एक्टर मुरली शर्मा का बर्थडे 30 नवंबर को पड़ता है। साथ ही साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना अपना बर्थडे 30 नवंबर को सेलेब्रिट करती हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story