×

Kartik Aryan Net Worth: बहुत अमीर है बॉलीवुड का ये उभरता एक्टर, एक फिल्म के इतने रुपए चार्ज करते हैं कार्तिक

Kartik Aryan: इन दिनों फैंस के दिलों में और बॉलीवुड में ज्यादातर एक नाम गूंज रहा है वो है कार्तिक आर्यन। कार्तिक आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 22 Nov 2022 1:28 PM GMT
Kartik Purnima upcoming movie
X

Kartik Aryan (Image: Social Media)

Kartik Aryan: इन दिनों फैंस के दिलों में और बॉलीवुड में ज्यादातर एक नाम गूंज रहा है वो है कार्तिक आर्यन। कार्तिक आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म प्यार का पंचनामा के लंबे ड्यूरेशन वाला डायलॉग ने कार्तिक को रातों रात स्टार बना दिया। जिसके बाद कार्तिक की सफलता की गाड़ी कभी नहीं रुकी और आज वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर की लिस्ट में शुमार है।

कार्तिक को एक्सपेंसिव चीज़ों का शौक रहा है। कार्तिक आर्यन के पास कई महंगी गाडियां हैं। बिना Godfather के बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले कार्तिक आज उन एक्टर की लिस्ट में शामिल है जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। साल 2022 कार्तिक आर्यन की जिंदगी का सबसे खास साल रहा है, जहां एक्टर की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर उन्हें सुपरस्टार्स बना दिया।

Kartik aryan

इस साल कार्तिक आर्यन की फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की है। जिसके बाद कार्तिक ने कई बॉलीवुड स्टार्स को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। तो आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर उनके नेट वर्थ के बारे में:

कार्तिक के पास मुंबई में महंगा घर

कार्तिक को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री किए 10 साल हो चुके हैं, लेकिन उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर बिलकुल भी आसान नहीं था। आज के समय में भले ही कार्तिक फोर्ब्स की 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में अपनी जगह बना चुका हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ग्वालियर से मुंबई में स्ट्रगल करने आए थे। कार्तिक ने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि आज वह जिस घर में रहते हैं, कभी वहीं पर वह रेंट पर रहा करते थे। कुछ साल पहले कार्तिक ने वर्सोवा में एक घर खरीदा था, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए हैं।

महंगी गाड़ियों का शौक

कार्तिक के पास मुंबई में सिर्फ लग्जरी हाउस ही नहीं है, बल्कि वह लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है। बता दें भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya)की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को एक बड़ी गाड़ी भी गिफ्ट की थी। कार्तिक के पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज है, जिसकी कीमत करीब 55 लाख की है, इसके अलावा उनके पास Lamborghini Urus भी हैं। इसके अलावा उनके पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक भी है। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन के पास एक मिनी कूपर भी है, जो एक्टर को उनकी मां ने गिफ्ट की है और ये गाड़ी कार्तिक आर्यन के दिल के बेहद करीब है। वहीं हाल ही में कार्तिक ने एक नई गाड़ी मैकलॉरेन जीटी खरीदी है, जिसकी कीमत 4.7 करोड़ है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो ये गाड़ी बॉलीवुड में सिर्फ कार्तिक के पास ही है।

आपको बता दें लव रंजन फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपनी करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन आज के समय में हर निर्देशक-निर्माता की पसंद बन गए हैं। कार्तिक आर्यन पहले अपनी फिल्मों के लिए जहां 5 से 7 करोड़ की फीस लेते थे अब उनकी वह फिल्म के लगभग 10 करोड़ की फीस चार्ज करते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो कार्तिक आर्यन की नेटवर्थ लगभग 5 मिलियन है, जोकि इंडियन रुपए में 36 करोड़ है। उनकी सालाना कमाई भी करीब 6 करोड़ के आसपास है।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story