×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Adah Sharma Video: बॉलीवुड की इस हसीना ने पहनी 100 रुपए से भी कम दाम की साड़ी, देखें लुक

Adah Sharma Video Viral: बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा ने सस्ती साड़ी पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया। जी हां!

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2024 6:44 PM GMT
Adah Sharma 15 Rupee Saree
X

Adah Sharma 15 Rupee Saree (Photo- Social Media)

Adah Sharma 15 Rupee Saree: जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स एक से एक महंगे कपड़े पहनते हैं, उनके कपड़ों से लेकर जूतों और बैग सब ब्रांडेड होते हैं और उनका दाम लाखों होता है, वहीं बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा ने सस्ती साड़ी पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया। जी हां! आप सोच भी नहीं सकते कि उन अदाकारा ने कितनी सस्ती साड़ी पहनी थी, जिसका प्राइस 100 रुपए से भी कम था। दरअसल हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें हैं वह अदा शर्मा हैं, उन्होंने 100 रुपए से भी कम दाम की साड़ी पहन फैंस को चौंका ही दिया है, आइए आगे डिटेल में बताते हैं।

अदा शर्मा ने पहनी इतनी सस्ती साड़ी (Adah Sharma 15 rupees Saree)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री अदा शर्मा अक्सर ही सुर्खियों में छाईं रहतीं हैं, खास तौर पर तब से जब से उनकी फिल्म "द केरला स्टोरी" रिलीज हुई थी। अदा शर्मा आने वाले समय में कई फ़िल्मों में नजर आएंगी, लेकिन इसी बीच वह अपनी साड़ी को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं, इसी दौरान उन्होंने अपनी साड़ी का दाम बताकर, वहां मौजूद लोगों को शॉक कर दिया। अदा शर्मा ने बताया कि उन्होंने 15 रूपए की साड़ी पहनी है, जी हां 15 रुपए की। आइए आपको अदा शर्मा की 15 रूपए वाली साड़ी की झलक दिखाते हैं।


यहां देखें साड़ी की झलक (Adah Sharma Video)

अदा शर्मा द्वारा पहनी हुई साड़ी की बात करें तो साड़ी का कलर ऑरेंज है, साथ ही उसमें कहीं-कहीं नीले कलर का प्रिंट भी है, इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग जूता भी पहना हुआ है। वीडियो में अदा बताती हैं कि उनकी साड़ी का दाम 15 रुपए का है, हालांकि यह साड़ी उनकी नानी की है, और खरीदी भी नानी के जमाने में ही गई थी, नहीं तो कहा आज के समय में 15 रुपए की साड़ी मिलेगी। हालांकि उस जमाने में 15 रुपए आज के समय में हजार रुपए के बराबर हुआ करते थे, यकीनन अदा के नानी की यह साड़ी उस जमाने के हिसाब से सबसे महंगी साड़ियों में से एक होगी, तभी तो इतने सालों बाद भी उन्होंने इसे अभी तक संभाल कर रखा हुआ है।

साड़ी पहनना पसंद करती हैं अदा शर्मा (Adah Sharma Saree Photos)

अदा शर्मा बहुत टैलेंटेड अभिनेत्री हैं, सिर्फ एक्टिंग ही नहीं साथ में वह कई और चीजों में भी माहिर हैं। अदा शर्मा को साड़ी पहनना बहुत पसंद है, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आपको उनकी एक से एक खूबसूरत तस्वीरें साड़ी में देखने को मिल जाएंगी, जिसमें वह बेहद हसीन लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story