×

Bollywood Dressing Style: पार्टी में दिखना चाहती हैं ग्लैमरस तो Divya Khosla के इन लुक्स को कर सकती हैं फॉलो

Divya Khosla kumar Glamours Look: यदि आप भी हैं एक पार्टी लवर, तो यहां हम आपको उनके कुछ ग्लैमरस लुक्स के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे फॉलो कर आप भी अपनी पार्टी की लाइमलाइट लूट सकतीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Feb 2024 5:15 AM GMT
Divya Khosla kumar Glamours Look
X

Divya Khosla kumar Glamours Look (Photo- Social Media)

Divya Khosla kumar Glamours Look: बॉलीवुड फिल्ममेकर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। दिव्या खोसला को लेकर बीते दिन ही खबरें आईं कि वह अपने पति से तलाक लेने वालीं हैं, जिसके बाद से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई। फिलहाल अब सच सामने आ चुका है कि दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार के बीच सब ठीक है, तलाक लेने की खबरें महज अफवाह थीं। बता दें कि दिव्या खोसला कुमार इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनका लुक अक्सर चर्चा में बना रहता है, यदि आप भी हैं एक पार्टी लवर, तो यहां हम आपको उनके कुछ ग्लैमरस लुक्स के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे फॉलो कर आप भी अपनी पार्टी की लाइमलाइट लूट सकतीं हैं। आइए देखें -

दिव्या खोसला कुमार का पार्टी लुक

अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार आज उस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, जहां उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। दिव्या जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं, अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल के चलते वह पूरी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। अब यदि आप भी अपनी किसी पार्टी में ग्लैमरस बनकर बिजलियां गिराना चाहती हैं तो दिव्या खोसला कुमार के इन लुक्स को आपको जरूर अपनाना चाहिए।


शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

दिव्या खोसला कुमार के इस हॉट लुक को आप पार्टी के लिए कॉपी कर सकतीं हैं। अभिनेत्री ने रेड कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ रेड कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ है, इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग करते हुए रेड कलर की पेंसिल हील पहनी हुई है। बालों को ओपेन रखते हुए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ है। दिव्या खोसला का ये आउटफिट ही किसी पार्टी में चार चांद लगाने के लिए काफी है।


दिव्या की तरह ऑफ शोल्डर गाउन में लग सकतीं हैं कयामत

यदि आप किसी खास पार्टी में जा रहीं हैं तो हम आपसे यही कहेंगे कि आप दिव्या खोसला कुमार के इस लुक को एक बार जरूर ट्राई करें। जी हां! दिव्या के इस लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने रेड कलर का ऑफ शोल्डर डीप नेक वाला गाउन पहना हुआ है, जिसमें साइड कट है, इसके साथ ही उन्होंने हाथों में रेड कलर का ग्लव्स भी पहना हुआ है, जो उनके लुक को खास बना रहा है। इस लुक के साथ उन्होंने मैचिंग हील पहनी हुई है। कानों में छोटी छोटी इयररिंग और रेड कलर की लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ है।


फ्लोरल गाउन में लगेंगी हसीन

दिव्या खोसला कुमार के जिस लुक के बारे में अब हम आपको बताने जा रहें हैं, उसे तो आपको यकीनन ही ट्राई करना चाहिए। देखिए दिव्या खोसला फ्लोरल गाउन में कितनी हसीन लग रहीं हैं। यदि आप भी दिव्या के इस लुक को कॉपी करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि उसके लिए आपको महज दिव्या की तरह फ्लोरल गाउन पहन लेना है, साथ ही डार्क लिपस्टिक के साथ मैचिंग सैंडल कैरी कर लेना है। दिव्या खोसला का ये लुक ट्राई करने के बाद तो दोस्त आपके लुक की तारीफ करते नहीं थकेंगे।


बॉडीकॉन ड्रेस भी कर सकतीं हैं कैरी

दिव्या खोसला कुमार की तरह आप पार्टी में हॉट लगने के लिए बॉडीकॉन ड्रेस भी पहन सकतीं हैं। अभिनेत्री का ये लुक ही देख लीजिए, वह ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कानों में बड़ी-बड़ी इयररिंग पहनी हुई है, जबकि हाथों और गले को खाली रखा हुआ है, साथ ही बालों को भी खुला छोड़ा हुआ है।


इस यूनिक लुक को जरूर करें ट्राई

दिव्या खोसला कुमार के इस सिंपल और यूनिक लुक को आपको जरूर फॉलो करना चाहिए। दिव्या इस लुक में व्हाइट कलर का खूबसूरत फ्रॉक पहने नजर आ रहीं हैं, इसके साथ उनका हेयरस्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। देखें यहां -



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story