×

Silk Saree In Trend: इस शादी के सीजन में आप सिल्क साड़ी पहनना चाहती हैं? तो देखिए कंगना रनौत का जबरदस्त कलेक्शन

Silk Saree In Trend: एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने फैशन और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत पिछले कई दिनों से ट्रेडिशनल लुक यानी साड़ी में नजर आ रही हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 2 Feb 2022 7:58 AM GMT
Kangana Ranaut
X

कंगना रनौत (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Silk Saree In Trend: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) हमेशा अपने फैशन और स्टाइल (Kangana Ranautfashion and style) की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना हमेशा इंडियन से वेस्टर्न लुक में ही नजर आती हैं। कंगना रनौत पिछले कई दिनों से ट्रेडिशनल लुक (traditional look) यानी साड़ी में नजर आ रही है। खास बात यह है कि हर बार कंगना की साड़ी इतनी खास और अलग होती है कि सभी की निगाहें उनकी साड़ी पर ही पड़ जाती हैं। सिल्क की साड़ियों के कलेक्शन को देखते हुए कंगना का नाम सबसे आगे आता है। अगर आप भी किसी पार्टी या शादी के लिए परफेक्ट सिल्क साड़ी पहनना चाहती हैं तो सभी को कंगना रनौत का कलेक्शन देखना चाहिए।

कंगना रनौत (फोटो : सोशल मीडिया )

कई साड़ियां आपके बजट में फिट होती हैं

कंगना के पास कई तरह की सिल्क साड़ियां हैं। खास बात यह है कि कंगना अब तक सिल्क की हर साड़ी पहन चुकी हैं। डार्क शेड कलर हो या लाइट शेड कंगना हर किसी में खास और खूबसूरत दिखती हैं। आप कंगना की साड़ी जैसी साड़ी भी खरीद सकती हैं। क्योंकि उनकी कई साड़ियां आपके बजट में फिट होती हैं। चेन्नई के एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने सिल्वर ब्लाउज के साथ एक ऑर्गेना साड़ी पहनी थी। इस सिल्क साड़ी में कंगना ग्लैमरस और स्टनिंग दिख रही थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने गले में सफेद मोतियों का हार पहना था। वहीं उनके बाल खुले थें।

कंगना रनौत (फोटो : सोशल मीडिया )

पीली सिल्क की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही

जबकि मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक नारंगी पहनावा को अपने लिए चुना था। कंगना का ये सिल्क साड़ी सुनहरे और काले रंग के बॉर्डर के साथ था। उन्होंने अपने लुक को एल्बो-लेंथ स्लीव ब्लाउज़, एलिगेंट नेकलेस और इयररिंग्स के साथ पूरा किया। वहीं एक और इवेंट पर पीली सिल्क की साड़ी में एक्ट्रेस धूप की किरण की तरह लग रही थीं। इस ड्रेप को हर तरफ जरी से बुना गया है और एक्ट्रेस ने इसे वी-नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। कंगना के ज्वैलरी की बात करें, तो उन्होंने एक मोती चोकर, झुमका और कड़ा पहना था। उनके बन को ताजे चमेली के फूलों से सजाया गया था। मेकअप मे कंगना ने ब्राउन स्मोकी आईज़, ब्लश्ड गाल और गुलाबी लिपस्टिक का चयन किया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story