×

Nysa Devgan: काजोल ने खोला न्यासा देवगन के ट्रांसफॉर्मेशन का राज, कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं ये है न्यासा का ब्यूटी सीक्रेट

Nysa Devgan: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 18 Nov 2022 5:21 AM GMT
Nysa Devgan transformation
X

Nysa Devgan transformation and beauty secret (Image: Social Media)

Nysa Devgan: बॉलीवुड दिवाली पार्टी से सुर्खियां बटोरने वाली न्यासा देवगन का खूबसूरती का राज (Nysa Devgan Beauty Secret) हर कोई जानना चाहता है। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया है। हर तरफ न्यासा देवगन के ब्यूटी के चर्चे हो रहे हैं।

दरअसल बीते कुछ समय में न्यासा के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। वहीं इस साल भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में न्यासा देवगन ने भी शिरकत की थी। जिसके बाद न्यासा का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। एक ओर जहां न्यासा देवगन के स्टनिंग लुक की तारीफ हो रही है तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी खूबसूरती के लिए न्यासा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, कुछ फैंस तो ये भी दावा कर रहे हैं कि न्यासा ने खूबसूरत दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाया है। जिसके बाद अब इन अफवाहों से परेशान होकर काजोल ने चुप्पी तोड़ी है।

ये हैं न्यासा का खूबसूरती का राज (Nysa Devgan Beauty Tips)

बता दें एक हाल ही में दिए गए ताजा इंटरव्यू में काजोल ने अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेशन (Nysa Devgan Transformation) के बारे में बात की। काजोल ने कहा कि 'उनके पास (न्यासा) बहुत से ब्यूटी हैक होते हैं। सच में मैं भी अपनी बेटी से ब्यूटी टिप्स लेती हूं। न्यासा इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है और वो ब्यूटी और हैल्थ के बारे में बहुत कुछ जानती भी हैं। वो सप्ताह में तीन बार फेस मास्क लगाती है और वो मुझे भी ऐसा करने के लिए कहती है, न्यासा अपने पापा की ही तरह एक फिटनेस फ्रीक हैं।

Nysa Devgan

काजोल ने आगे कहा कि वह जिम नहीं बल्कि योगा पर फोकस करती हैं। इसके अलावा वह सुबह उठकर खाली पेट 2 से 3 गिलास गर्म पानी भी पीती हैं। इसके अलावा वह ब्रेकफास्ट में ओटमील, फ्रूट्स और उबले हुए अंडे खाती हैं। लंच में न्यासा उबली हुई सब्जियां, फलियां, ग्रीन सलाद और रोटी खाना पसंद करती हैं। इसके अलावा न्यासा डिनर में दाल-रोटी, सब्जी और सलाद खाती हैं। अक्सर स्टार्किड्स के फैशन और ब्यूटी को लेकर चर्चें होते रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। अब वहीं फैंस भी न्यासा का बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story