×

Branded Sports Shoes Offers: अच्छे और सस्ते जूते ऑनलाइन बेच रही है बड़ी ब्रांडेड कम्पनी, रेट 600 से कम

Branded Sports Shoes Offers: जूता का रेट 500 से 600 के बीच में हो और शूज खरीदने की सोच रहें हैं तो बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। इस बजट में हम आपको 600 के रेट से भी कम में सबसे अच्छे और स्पोर्टस शूज मिल सकते हैं।

Jugul Kishor
Published on: 10 Feb 2023 3:14 AM GMT (Updated on: 10 Feb 2023 3:21 AM GMT)
Sports Shoes Offers
X

Sports Shoes Offers (Pic: Social Media)

Branded Sports Shoes Offers: जूता का रेट 500 से 600 के बीच में हो और शूज खरीदने की सोच रहें हैं तो बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। इस बजट में हम आपको 600 के रेट से भी कम में सबसे अच्छे और स्पोर्टस शूज मिल सकते हैं। ऑनलाइन शापिंग बेबसाइट पर हजारों की संख्या में जूते मौजूद हैं, जिसमें समझ नहीं आता है कि अपने लिए कौन सा सही है। आपकी इसी दुविधा को दूर करने के लिए हमने टॉप बेस्ट स्पोर्टस शूज अंडर 600 की लिस्ट तैयार की है। लिस्ट में बताए गए सभी जूते अच्छे ब्रांडस के हैं। जिन्हे लाखों ग्राहकों ने खरीद कर पसंद किया है। जिनके लिए अच्छा रिव्यु भी दिया है। अमेजान पर स्पोर्टस शूज की इस समय बेहतरीन डील चल रही है, इसलिए बिना देर किए जूतों की खरीददारी कर लेनी चाहिए।

1. Asian Wonder 13 Sports Shoes

भारत में सबसे अच्छे और सस्ते जूते खरीदने है तो बेशक Asian ब्रांड बेस्ट है। इसी कंपनी का Asian Wonder 13 मॉडल है। जिसे अब तक ऑफलाइन दुकान और ऑनलाइन शॉप पर 1 लाख से ज्यादा बार ख़रीदा जा चूका है। जूते की इतनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने जूतों के दाम में गिरावट कर दी। अब यह जूता 97 में मिल रहा है, इसके मुख्य 6 कलर है और सभी लाजवाब है। शूज जॉगिंग रनिंग, जिम, स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए परफेक्ट है।

2. Sparx Mens SD0323G Sneakers

भारत में स्पार्कस स्पोर्टस शूज का नाम अच्छे ब्रांडस में शामिल है। स्पार्कस के जूते मैदान में खेलने वाले बच्चे और स्कूल-कॉलेज जाने वाले लड़के ज्यादा पसंद करते हैं। स्टाइलिश और कम्फर्टेबल शूज होने के कारण कंपनी हाई सेलिंग करने में कामयाब है। स्पार्कस कंपनी के जूतों की कीमत ज्यादातर 450 से 550 के बीच में रहती है। अगर स्पार्कस के जूतों की क्वालिटी की बात की जाए तो बड़े-बड़े ब्रांड कंपनी के जूतों के आगे कहीं नहीं टिकते हैं।

3. SEGA Men's Marathon Sports Shoes

सेगा कंपनी के जूते स्पोर्टस लाइफस्टाइल के लिए अच्छे माने जाते हैं। अमेजान की डील में ये जूते इस समय ब्लैक कलर में मिल रहे हैं। इस स्पोर्टस शूज में लेस-अप क्लोजर भी दिया गया है। इन जूतों की सबसे अच्छी बात ये है कि ये वॉटर रेजिस्टेंट हैं। इस शूज को बनाने में सॉफ्ट और लाइटवेट मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इस कंपनी के जूते पहनने में काफी कंफर्टेबल होते हैं।

Enjoy Multicolor Sports Shoes

रनिंग और जिम करने वाले ज्यादातर लोगों ऐेसे जूते पसंद करते हैं जों उनके पैरों के लिए आराम प्रदान करें। इंज्वाय मल्टीलर ब्रांड ने इस बात को समझा और कम्फर्ट लेकल अज्छा मिले ऐसे रनिंग शूज बनाए हैं। जूतों की क्वालिटी और डिजाइन आप देखकर पसंद करलो ऐसी है। शूज पहने पर फिटिंग बहुत अच्छी मिलती है। चलने या दौड़ने में इस ब्रांड को पहनने से कोई दिक्कत नहीं होती है। यह वजन में काफी हल्का होता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story