×

Bussiness Tips: चुटकी भर राई से चल पड़ेगा ठप्प पड़ा बिजनेस, जानिए कैसे

Bussiness Growth Remedies: आज हम आपको एक ऐसी जबरदस्त रेमेडी बताने जा रहें हैं, जिसे करने से आपका ठंडा पड़ा बिजनेस तेजी से दौड़ पड़ेगा। जी हां!

Shivani Tiwari
Published on: 22 March 2024 5:09 AM GMT
Bussiness Growth Remedies
X

Bussiness Growth Remedies (Photo- Social Media)

Bussiness Growth Tips: आज के दौर में हर कोई अमीर बनना चाहता है, कर भी क्या सकते हैं! महंगाई इतनी तेजी से जो बढ़ रही है। पैसे कमाने के लिए इंसान दिनों रात मेहनत भी कर रहा है, लेकिन कभी-कभी हार्ड वर्क के बाद भी कामयाबी नहीं मिल पाती है। वैसे एक बात तो है आज के समय में यदि आपके पास कोई भी टैलेंट है तो आप पैसा कमा सकते हैं, लेकिन कई बार किसी कारणवश चीजें आपके फेवर में वर्क नहीं करती, जैसे मान लीजिए कि आपने खुद का कोई बिजनेस शुरू किया हुआ है, और आप उसमें अपना 100% दे रहें हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह ठंडा पड़ा हुआ है, तो आज हम आपको एक ऐसी जबरदस्त रेमेडी बताने जा रहें हैं, जिसे करने से आपका ठंडा पड़ा बिजनेस तेजी से दौड़ पड़ेगा। जी हां! आइए बताते हैं।

इस रेमेडी से ठंडा पड़ा बिजनेस दौड़ पड़ेगा

आज के समय में कंपटीशन बहुत तगड़ा हो गया है, व्यक्ति अच्छा खासा पैसे कमाने के लिए खुद का बिजनेस शुरू कर रहा है, हालांकि कड़ी मेहनत के बाद भी यदि आपका बिजनेस पटरी पर नहीं आ पा रहा है, या उसमें आपके मन मुताबिक ग्रोथ नहीं हो रही है तो हम आपको यहां एक रामबाण उपाय बताते हैं, जिससे यकीनन आपको सफलता मिलेगी।


मंद पड़े बिजनेस को ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए आपको सिर्फ राई की मदद लेनी है। जी हां! हम आपको बेहद ही आसान और असरदार टोटका बताएंगे। चुटकी भर राई को अपने हाथ में लेना है और फिर उसमें एक चम्मच नमक मिलाना है। अब हाथों की मुट्ठी बंद कर अपने ऊपर 3 बार वार लेना है। 3 बार वारने के बाद राई और नमक को पानी में बहा देना है और हाथ धुल लेना है।

रेमेडी करते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

इस रेमेडी को करते वक्त आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना है, ताकि इसका पूरा लाभ आपको मिल सके। इस उपाय को आपको सिर्फ मंगलवार या फिर शनिवार के दिन ही करना है, पूरे दिन में आप किसी भी वक्त इस उपाय को कर सकते हैं, बस दिन का ही ख्याल रखें। बता दें कि इस रेमेडी को आपको हर हफ्ते करना है। जब आप इस रेमेडी को हर हफ्ते फॉलो करेंगी तो आपको इसके अनेकों लाभ मिलेंगे। इसे करने से घर में सुख शांति आएगी। बिजनेस में ग्रोथ होगा और घर से सभी बीमारियां भी दूर हों जायेगी। यदि आप भी पैसों की समस्या से परेशान हैं तो आज से ही इस रेमेडी को फॉलो करना शुरू कर दें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story