×

मर्दों के लिए रामबाण: मिल रहा तगड़ा ऑफर, वो भी सिर्फ इतने में

शिलाजीत पुरुषों में मर्दानी शक्ति बढ़ाने के अलावा, शारीरिक शक्ति बढ़ाने, डायबिटीज जैसे कई बीमारी में भी कारगर इलाज है।

Newstrack
Published on: 25 Oct 2020 11:38 AM GMT
मर्दों के लिए रामबाण: मिल रहा तगड़ा ऑफर, वो भी सिर्फ इतने में
X
मर्दों के लिए रामबाण: मिल रहा तगड़ा ऑफर, वो भी सिर्फ इतने में (Photo by social media)

नई दिल्ली: ऐसा बरसो से बताया जा रहा है कि आयुर्वेद में शिलाजीत को शक्तिशाली माना गया है। आपको बता दें काले रंग के इस पदार्थ में 85 मिनरल पाए जाते हैं। ये बहुत सी बीमारियों को भी ठीक कर देता है और तो और इसका यूज़ अलग-अलग तरह के इलाज के लिए किया जाता है। पुरुषों के लिए Shilajit काफी अच्छा मना जाता है। शिलाजीत पुरुषों में मर्दानी शक्ति बढ़ाने के अलावा, शारीरिक शक्ति बढ़ाने, डायबिटीज जैसे कई बीमारी में भी कारगर इलाज है। तो अगर आपको इसकी ज़रूरत है तो आप इसे Amazon Second Wave Sale से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:जम्मू में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का पीडीपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है

आपको बता दें, Amazon Second Wave Sale में Shilajit पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। अगर आप Axis Bank Citibank और ICICI Bank कार्ड से पयेमेंट करेंगे तो आपको इसपर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।‌

ये शुद्ध Shilajit on Amazon सेमी लिक्विड फॉर्म में है। ये उन सभी नैचुरल चीज़ें हैं जो आपकी बॉडी के ओवरऑल डेवलपमेंट के लिए जरूरी होते हैं। इस Shilajit On Amazon के 25g. पैक की कीमत 1,999 रुपए है लेकिन आप यहां से इसे 58% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 849 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

Pure Shilajit

Pure Shilajit की एक चुटकी भर रोजाना सेवन से आपको विटामिन, मिनरल और स्ट्रांग स्टैमिना मिलेगा। इससे आपकी बॉडी और माइंड दोनों ही सही रहती है। ये सनी लिक्विड फॉर्म में 30 ग्राम का पैक है । 2,800 रुपए की कीमत वाले इस Pure Shilajit On Amazon से 43% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसे आप केवल 1,599 रुपए में खरीद सकते हैं।

Zandu Shilajit

Zandu Shilajit on Amazon एंटी ऑक्सीडेंट के गुणों से भरपूर है कैप्सूल के फॉर्म में है। इसको खाने से एनर्जी और स्टेमिना दोनों ही भरपूर मात्रा में मिलेगा। यह पुरुषों के सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद है। इसके 60 कैप्सूल का एमआरपी 499 रुपए हैं लेकिन 28% छूट के साथ केवल 359 रुपए में खरीद सकते हैं।

GLOWSIK SHILAJI

इस Shilajit में सफेद मूसली और अश्वगंधा भी है। ये आपको कैपसूल फॉर्म में मिल रहा है। ये आपकी स्ट्रैंथ, स्टैमिना और इम्युनिटी बढ़ाती है। इस GLOWSIK SHILAJI On Amazon के 90 कैपसूल पैक की कीमत1,299 रुपए है लेकिन ये आपको 62% के हैवी डिस्काउंट पर सिर्फ 499 रुपए में मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें:NCB ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को किया गिरफ्तार, ड्रग्स लेते पकड़ी गई थी अभिनेत्री

Himalaya Shilajit

ये Himalaya Shilajit on Amazon सेमी लिक्विड फॉर्म में मिल रहा है। ये वर्कआउट रिकवरी और शारीरिक कमजोरी को दूर करने में कारगर है। आपको इसको डेली दूध के साथ ले सकते हैं जिससे आपको डयबिटीज भी नहीं होता है। इस Shilajit के 15g. पैक की कीमत 749 रुपए है लेकिन ये आपको 33% डिस्काउंट पर बस 499 रुपए में मिल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story