×

Best Lunch Box Under 500: ऐमज़ॉन पर खरीदें 500 रूपये के अंदर बेस्ट लंचबॉक्स, खाना रहेगा एक दम फ्रेश और गर्म

Best Lunch Box Under 500: हर किसी को अपने या किसी और के लिए खाना पैक करने के लिए लंच बॉक्स की जरूरत होती है। हमने 500 रुपये के तहत कार्यालयों के लिए बेस्ट लंच बॉक्स की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 19 Feb 2023 9:27 AM GMT
Best Lunch Box Under 500
X

Best Lunch Box Under 500(photo-social media)

Best Lunch Box Under 500: हर किसी को अपने या किसी और के लिए खाना पैक करने के लिए लंच बॉक्स की जरूरत होती है। जब भी हम कई घंटों के लिए बाहर जाते हैं तो हमें खाने के लिए भोजन की आवश्यकता होती है, वहां हमारे पास दो विकल्प होते हैं - पहला, आप रेस्तरां या कैफे से कुछ ले सकते हैं; दूसरा, आप घर का बना खाना खा सकते हैं। लंच बॉक्स अनगिनत किस्मों, पैटर्न और डिज़ाइन में आते हैं। अगर आप घर का गर्म खाना खाना चाहते हैं तो आपके पास स्टेनलेस स्टील का टिफिन या एयर टाइट लंच बॉक्स जरूर होना चाहिए। यहां इस लेख में, हमने 500 रुपये के तहत कार्यालयों के लिए बेस्ट लंच बॉक्स की एक सूची तैयार की है। जो आपको निश्चित रूप से पसंद आएगा।

Signoraware Slim Small Glass Lunch Box, 600ml/33mm, Clear


जब लंच बॉक्स की बात आती है तो सिग्नोरावेयर एक और लोकप्रिय ब्रांड है। कंपनी एक आईएसओ प्रमाणित है जो अपने ग्राहकों को 100 प्रतिशत खाना क्रॉकरी एयर और स्पिल प्रूफ कंटेनर, अभिनव उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजाइन, अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता पैकेजिंग और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों का आश्वासन देती है। ये जबरदस्त है और इसकी कीमत 549 रूपये हैं।

Tupperware. Tupin Plastic Tiffin Box (Multicolour)


Tupperware Brands Corporation, पूर्व में Tupperware Corporation, एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रत्यक्ष बिक्री कंपनी है। इसका मुख्य फोकस रसोई और घरेलू उत्पाद हैं, विशेष रूप से खाद्य भंडारण और तैयारी के लिए प्लास्टिक के कंटेनर। टपरवार के लंच बॉक्स की स्लिम रेंज उन लोगों के लिए एकदम सही है जो आहार पर हैं और वे जो खा रहे हैं उसका ट्रैक खोना नहीं चाहते हैं। यह सुविधाजनक आकार और आकार स्कूल के लंच बॉक्स के लिए एक जबरदस्त टिफ़िन है। इसकी कीमत 597 रूपये हैं।

Jaypee Plus Snap Stainless Steel Lunch Box, 700 ml, 3 Piece


जेपी प्लस रुपये के तहत ऑनलाइन भारत में बेस्ट लंच ब्रांडों की सूची में एक और है। यह लंच स्टेनलेस स्टील लंच बॉक्स 1 पीस लंच बॉक्स, 1 पीस सब्जी कंटेनर और 1 चम्मच के साथ आता है और एयर टाइट है। लंच बॉक्स का ढक्कन एयर टाइट बनाने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले प्लास्टिक से बना होता है क्योंकि स्टील के ढक्कन एयर टाइट नहीं होते हैं और न ही लिक्विड प्रूफ होते हैं। इसलिए, प्लास्टिक के अंदरूनी और ढक्कन में स्टेनलेस स्टील का उपयोग करना बहुत अच्छा विचार है जो उत्पाद को लंबे समय तक चलने वाला बनाता है। इसकी कीमत 499 रूपये हैं।

Cello Max Fresh Click Polypropylene Lunch Box Set


सेलो एक नाम है जो भारतीय घरों में आम है, घरेलू उपभोक्ता उत्पादों के अग्रणी प्रोसेसर में से एक है। कंपनी कई तरह के किचन अप्लायंसेज ऑफर करती है और स्टेशनरी आइटम भी ऑफर करती है और कई दूसरे सेक्टर्स पर काम कर रही है। सेलो उत्पादों की उच्च गुणवत्ता प्रदान करता है और यह लंच बॉक्स ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए वास्तव में बहुत अच्छा है। डिजाइन, आकार और आकार वास्तव में बहुत बढ़िया है, यह अच्छा और फैशनेबल दिखता है और आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है। इसकी कीमत 499 रूपये हैं।

Milton Executive Lunch Box


आप इस टिफिन बॉक्स में अपना घर का बना खाना आसानी से ले जा सकते हैं। मिल्टन के इस लंच बॉक्स में सब्जियों और चावल के लिए दो कंटेनर हैं; तीसरा पात्र चपातियों के लिए है। इन सभी कंटेनरों को एक बैग में पैक किया जाता है जो खाने को कई घंटों तक अंदर से गर्म रखता है। यदि आप इस लंच बॉक्स को खरीदते हैं तो आपको तरल व्यंजन ले जाने की आजादी मिलती है क्योंकि कंटेनर लीकप्रूफ होते हैं। इसकी कीमत 333 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story