×

Cannes 2024: कौन हैं नैन्सी त्यागी, कांन्स में पहना सेल्फ-स्टिच्ड गाउन, कैसे पहुंचीं यहां तक?

Cannes 2024 : आइये जानते हैं कौन हैं नैन्सी त्यागी जिन्होंने कान्स 2024 में डेब्यू किया और सेल्फ-स्टिच्ड गाउन पहन कर सभी का दिल जीत लिया।

Shweta Srivastava
Published on: 18 May 2024 4:43 PM GMT
Cannes 2024
X

Cannes 2024 (Image Credit-Social Media)

Cannes 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिल्ली की फैशन इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी अपने सेल्फ-स्टिच्ड गाउन में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। उन्होंने खूबसूरत गुलाबी गाउन पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने अपने इस अनुभव को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर करते हुए लिखा "सपने के सच होने वाला पल।" आइये जानते हैं कौन हैं नैन्सी त्यागी और क्या खासियत है उनकी इस ड्रेस की।

कौन हैं कांन्स में अपना डेब्यू करने वाली नैन्सी त्यागी ( Who Is Nancy Tyagi Who did Cannes 2024 Debut)

फैशन इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी दिल्ली की रहने वाली हैं जब वो कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची तो हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। उनका ऑउटफिट भी बेहद कमाल का था। इसे उन्होंने खुद स्टीच किया था। इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा," 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक नए कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर कदम रखना अवास्तविक लगता है। मैंने इस गुलाबी गाउन को बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी, जिसमें 30 दिन, 1000 मीटर कपड़ा और 20 किलोग्राम से अधिक वजन लगा। यात्रा कठिन रही है, लेकिन इसका हर पल मूल्यवान था। मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए खुशी और कृतज्ञता से अभिभूत हूं। यह एक सपने के सच होने जैसा है, और मुझे आशा है कि मेरी रचना आपको उतना ही चकाचौंध करेगी जितना आपके समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है। मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद!"

दरअसल उन्होंने रेड कारपेट के लिए किसी डिज़ाइनर ड्रेस को नहीं बल्कि खुद से स्टीच की हुई ड्रेस को पहना। वो इसमें बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं और किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहीं थीं। आपको बता दें कि उन्होंने अपना कान्स डेब्यू आउटफिट तैयार करने में अपना "दिल और आत्मा" झोंक दिया, जिसे बनाने में उन्हें 30 दिन लगे।

अपनी तस्वीरों को शेयर करने के बाद लोगों कमैंट्स और लाइक्स की बरसात हो गयी। वहीँ अब तक उनकी इस पोस्ट को 4 लाख से भी ज़्यादा लाइक मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में उपयोगकर्ताओं ने इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी की प्रशंसा की और उन्हें "महान" कहा।

एक यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन ऐसा लगता है कि हम सभी यहां जीत गए हैं। मेरा मतलब है कि यह हर छोटे शहर के लोगों के लिए एक सपना है और उसने इसे इतनी खूबसूरती से किया है.. यह एक व्यक्तिगत जीत की तरह लगता है।" वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा,"मुझे सबसे ज्यादा ख़ुशी उस व्यक्ति के लिए हुई जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता!" एक तीसरे यूजर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा , "कड़ी मेहनत और प्रतिभा समान भागों में। आप महान हैं, नैन्सी। यह किताबों में दर्ज किया जाएगा।" "इस तरह की कहानी कड़ी मेहनत और अच्छाई की शक्ति में मेरे विश्वास को बढाती है। एक ने कमेंट किया, सचमुच सभी में सबसे योग्य!" .

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story